सोनौली: सरकारी भूमि पर कब्जे की सूचना,भारी पुलिस फोर्स के साथ पहुंचा प्रशासन

सोनौली: सरकारी भूमि पर कब्जे की सूचना,भारी पुलिस फोर्स के साथ पहुंचा प्रशासन

सोनौली: सरकारी भूमि पर कब्जे की सूचना,भारी पुलिस फोर्स के साथ पहुंचा प्रशासनसोनौली: सरकारी भूमि पर कब्जे की सूचना,भारी पुलिस फोर्स के साथ पहुंचा प्रशासन
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
सोनौली थाना क्षेत्र के टोला सियरहिया में स्थित एक
सरकारी भूमि पर आज ग्रामीणो ने समय माता का स्थान बताकर पूजा अर्चना शुरू किये जाने की खबर पर एसडीएम और सीओ नौतनवा भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर ग्रामीणो को मनाने में जुटे है। प्रशासन सुबह से ही हलकान है।
खबरो के मुताबिक नगर पंचायत सोनौली परिक्षेत्र के वार्ड न०3 शास्त्री नगर के टोला सियरहिया में करीब एक एकड़ सरकारी भूमि है । शासन के आदेश पर नगरपंचायत सोनौली का कूड़ा निस्तारण के लिए डंपिग ग्राउन्ड बनाये जाने हेतू एसडीएम नौतनवा अपने राजस्व टीम के साथ मौके पर पहुंचकर उक्त स्थान को चिन्तित करा कर नगर पंचायत को सौप दिया था।
बता दे की उक्त चिन्तित स्थान पर नगरपंचायत प्रशासन आज सोमवार से अपना कार्य प्रारम्भ करता कि उसके पहले रविवार की देर रात को गांव के लोगो ने एक षडयंत्र के तहत कूड़ा डंपिग ग्राउंड के बीचो बीच हाथी और पिंड बनाकर समय माता का मंदिर का स्वरूप देने का प्रयास कर पूजा अर्चना शुरु करा दिया ।
यह सूचना जैसे ही आम हुआ हर तरफ चर्चा का विषय बन गया। जिसको लेकर नगर पंचायत सोनौली समेत स्थानीय प्रशासन की बेचैनी अब बढ गयी ।
एसडीएम नौतनवा, राजनाथ यादव अधिशासी अधिकारी नगर पंचायत सोनौली,सीओ नौतनवा भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों से वार्ता किया।
इस संबंध में एसडीएम नौतनवा ने कहा कि ग्रामीण मामले को समझ गए है पहले जैसे स्थित कायम हो जायेगा।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे