महराजगंज: धारदार हथियार से पति-पत्‍नी की हत्या, पहुंचे एसपी

महराजगंज: धारदार हथियार से पति-पत्‍नी की हत्या, पहुंचे एसपी

महराजगंज: धारदार हथियार से पति-पत्‍नी की हत्या,  पहुंचे एसपी

आई एन न्यूज महराजगंज डेस्क: सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के बरवा फहीम गांव में एक राइसमिल मालिक व उनकी पत्नी की सोमवार की रात धारदार हथियार से हत्या किये जाने से गांव में सन सनी फैल गया है।
मंगलवार की सुबह मिल में कार्य करने वाले मजदूर जब यहां पहुंचे तो घटना की जानकारी हुई। डबल मर्डर की सूचना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। एसपी रोहित सिंह सजवान व अपर पुलिस अधीक्षक आशुतोष शुक्ल ने घटनास्थल का निरीक्षण कर मातहतों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया।
बता दे की पनियरा थाना क्षेत्र के कामता बुजुर्ग निवासी विश्वनाथ वर्मा (60) व उनकी पत्नी लालती देवी (55) सदर कोतवाली के बरवा फहीम गांव में बने राइसमिल परिसर में रहते थे। परिवार के अन्य सदस्य गांव में ही रहते हैं, जबकि दंपती द्वारा यहां राइस मिल व डेयरी फार्म की देखभाल की जाती थी।
सोमवार की रात कार्य समाप्त कर सभी मजदूर अपने घर चले गए। देर रात अज्ञात हमलावरों ने घर में घुस कर दंपती की हत्या कर दी। राइस मिल मालिक विश्वनाथ वर्मा का शव बरामदे में तथा उनकी पत्नी मालती देवी का शव कमरे में स्थित बेड पर था। दोनों के सिर, गले व पेट पर कई जगह वार किया गया था। दंपती की हत्या क्यों व किसके द्वारा की गई है, यह स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस मिल में कार्यरत मजदूरों से पूछताछ कर रही है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे