नौतनवा: छपवा टोल प्लाजा मैनेजर का गड्डू रवान ने किया घेराव,चेतावनी के साथ सौंपा मांग पत्र

नौतनवा: छपवा टोल प्लाजा मैनेजर का गड्डू रवान ने किया घेराव,चेतावनी के साथ सौंपा मांग पत्र

नौतनवा: छपवा टोल प्लाजा मैनेजर का गड्डू रवान ने किया घेराव,चेतावनी के साथ सौंपा मांग पत्र
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क: नौतनवा के छपवा स्थित नवागत टोल प्लाजा के स्थानीय मैनेजर का चेयरमैन नौतनवां गुड्डू खान द्वारा घेराव कर उन्हें एक मांग पत्र सौंपा है और कहां है कि अगर दो दिनों में स्थानीय लोगों से वसूली बंद नहीं हुआ तो स्थित भयावह हो सकती है।
मंगलवार को श्री खान ने एक मांग पत्र सौपने के बाद कहा है कि टोल प्लाजा से सटे स्थानिय नागरिकों को अपनी रोजमर्रा की जरूरतों को पूरा करने के लिए प्रतिदिन कई बार प्लाजा के आर-पार आना जाना रहता है और उनसे टोल कर्मचारी जबरजस्ती टोल टैक्स वसूल रहे है। जिससे उन्हें काफी कठिनाइयों के साथ-साथ आर्थिक नुकसान भी उठाना पड़ रहा है।
इसको ध्यान में रखते हुए आज चेयरमैन स्थानीय लोगों के साथ छपवा स्थित टोल प्लाजा पहुचे और वहां का कार्यभार देख रहे प्लाजा मैनेजर ब्रिजेश यादव को अपने नगर व आस-पास के गावो के निवासियों व स्कूली वाहनों को टोल टैक्स से मुक्त रखने हेतू एक ज्ञापन सौंपा।
श्री खान ने प्लाजा मैनेजर को दो दिन की मोहलत देकर चेतावनी देते हुए कहा कि ऐसा सुनने में आ रहा है कि टोल कर्मचारी स्थानिय निवासियों व स्कूली गाड़ियों से जबरजस्ती टोल टैक्स वसूल रहे है । जबकि स्थानीय लोगो को इससे मुक्त रखना चाहिए था परन्तु ऐसा न होने से आम लोग काफी आक्रोशित है। तत्त्काल इस पर अमल कराना सुनिश्चित करे, अन्यथा स्थिति काफी भयावह होगी।
इस सबंध में टोल प्लाजा मैनेजर यादव का कहना है कि “हमे अध्यक्ष द्वारा स्थानीय निवासियों व स्कूली गाड़ियों को टोल टैक्स से मुक्त रखने का एक ज्ञापन दिया गया है। उच्चाधिकारियों से वार्ता कर आपकी सहूलियत का पूरा ख्याल रखा जाएगा।
इस मौके पर बन्टी पाण्डेय, शाहनवाज खान,भानू कुमार, विशाल जायसवाल, राजेन्द्र जायसवाल, धर्मेन्द्र जायसवाल, प्रमोद पाठक, वीरेन्द्र शर्मा, रईस क़ुरैशी आदि लोग उपस्थित रहे।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे