सोनौली:सरकारी भूमि से कब्जा हटाने पहुंचे अधिकारियो पर हमला, सीओ,एसडीएम,थानेदार के वाहनों पर पथराव

सोनौली:सरकारी भूमि से कब्जा हटाने पहुंचे अधिकारियो पर हमला, सीओ,एसडीएम,थानेदार के वाहनों पर पथराव

सोनौली:सरकारी भूमि से कब्जा हटाने पहुंचे अधिकारियो पर हमला, सीओ,एसडीएम,थानेदार के वाहनों पर पथरावसोनौली:सरकारी भूमि से कब्जा हटाने पहुंचे अधिकारियो पर हमला, सीओ,एसडीएम,थानेदार के वाहनों पर पथराव
इंडो नेपाल न्यूज़ सोनौली डेस्क:
सोनोैली थाना क्षेत्र के सियरहियां गांव में सरकारी भूमि से अवैध कब्जा हटाने पहुंचे प्रशासनिक टीम पर ग्रामीणो ने जमकर पथराव किया और एसडीएम, सीओ ,थानेदार के वाहनो को क्षति ग्रस्त का दिया है। कई पुलिस कर्मीयो के चोटिल होने की खबर है।
खबरों के मुताबिक मंगलवार की रात में सोनौली नगर पंचायत के वार्ड नंबर 3 शास्त्री नगर के शियरहिया गांव में ग्रामीणों द्वारा गत दिनों बंजर की भूमि पर समय माता का स्थान बनाकर कब्जा करने के प्रयास को प्रशासन ने विफल कर दिया। इस दौरान प्रशासन को ग्रामीणों के आक्रोश का सामना भी करना पड़ा। प्रतिरोध में ग्रामीणो को भी चोटे लगी है।

बुधवार को अधिशासी अधिकारी नगर पंचायत सोनौली ने सोनौली ने पुलिस को दिए तहरीर में लिखा है कि नगर पंचायत के वार्डन०3 में ग्रामीण द्वारा बंजर और खलिहान की भूमि पर कब्जा जमाने के लिए समय माता का मंदिर स्थापित करने का प्रयास किया। जिसे हटाने के लिए पुलिस फोर्स गई, पुलिस पर ग्रामीणों ने पथराव किया एसडीएम नौतनवा,सीओ नौतनवा, सोनौली थानाध्यक्ष की गाड़ी क्षतिग्रस्त होने तथा कुछ पुलिसकर्मीयो के घायल होने की खबर है।
ईओ सोनौली की तहरीर पर पुलिस ने 13 व्यक्तियों को नामजद करते हुए 50 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर। आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है।
गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे