नौतनवा: खनुआ तिराहे पर विद्युत प्रवाहित पोल मुख्य सड़क पर झुका,बड़ी घटना की आशंका

नौतनवा: खनुआ तिराहे पर विद्युत प्रवाहित पोल मुख्य सड़क पर झुका,बड़ी घटना की आशंका

नौतनवा: खनुआ तिराहे पर विद्युत प्रवाहित पोल मुख्य सड़क पर झुका,बड़ी घटना की आशंकानौतनवा: खनुआ तिराहे पर विद्युत प्रवाहित पोल मुख्य सड़क पर झुका,बड़ी घटना की आशंका
इंडोनेपालन्यूज नौतनवा डेस्क:
नौतनवा कस्बे का प्रमुख चौराहा खनुआ तिराहे के समीप क्षतिग्रस्त एक विद्युत प्रवाहित पोल आज पूरी तरह से सड़क की तरफ झुक गया है। किसी भी क्षण विद्युत पोल कस्बे के प्रमुख मार्ग पर गिर सकता है और बड़े घटना की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता है। आसपास के रहने लोग काफी सहमें और डो हुए हैं।
खबरों के मुताबिक बुधवार की रात एक अनियंत्रित ट्रक ने खंनुवा चौराहे के 50 मीटर पहले ही विद्युत पोल में एक ट्रक ने ठोकर मार दिया था जिसके कारण विद्युत तार टूटकर सड़क पर गिर गया था , कई घंटे विद्युत प्रभावित रहा। नगर पालिका और विधुत विभाग ने मिलकर किसी तरह गुरुवार की देर रात को विद्युत व्यवस्था बहाल तो कर लिया किंतु उक्त ट्रक की ठोकर के चपेट में आए खनुवा तिराहे के पास स्थित एक विद्युत पोल जो नीचे से बिल्कुल जर्जर हो गया है। पूरी तरह से सड़क की तरफ लटक गया है जो किसी भी क्षण वह प्रमुख मार्ग पर गिर सकता है। उक्त पोल से विद्युत प्रवाहित हो रहे हैं । अगर ऐसा हुआ तो बिजली की चपेट में कई लोग आ जाएंगे और किसी बड़ी घटना की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है ।
हालांकि इसकी सूचना उक्त मोहल्ले के लोगों ने नगर पालिका परिषद के जिम्मेदार समेत विद्युत विभाग के अधिकारियों को दी है, किंतु अभी तक किसी जिम्मेदार ने इस विद्युत पोल को देखना का जहमत नहीं उठाया है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे