सोनोैली सियरहिया कांण्ड : प्रशासन  ग्रामीणों पर मुकदमा दर्ज करा छुपा रही है अपनी कमी–मुन्ना सिंह, पूर्व विधायक

सोनोैली सियरहिया कांण्ड : प्रशासन  ग्रामीणों पर मुकदमा दर्ज करा छुपा रही है अपनी कमी--मुन्ना सिंह, पूर्व विधायक

सोनोैली सियरहिया कांण्ड : प्रशासन  ग्रामीणों पर मुकदमा दर्ज करा छुपा रही है अपनी कमी–मुन्ना सिंह, पूर्व विधायक

सोनौली के सियरहिया गांव में पहुंचे पूर्व विधायक मुन्ना सिहं,महिलाओ ने सुनायी पीड़ा
आई एन न्यूज सोनौलो डेस्क:

हम जनता के साथ हैं जनता को पीटा जाएगा तो उसकी औलाद आक्रोशित होगा ही। प्रशासन अपनी गलती को छुपाने के लिए ग्रामीणों पर मुकदमा दर्ज कराया है। समय माता का पूजा अर्चना कर रही महिलाओं पर रात्रि में पुलिस ने जो लाठियां बरसाई है वह निंदनीय है।
उक्त बातें गुरुवार की शाम 5:00 बजे सियरहिया गांव में पहुंचे सपा के पूर्व विधायक नौतनवा कुंवर कौशल उर्फ मुन्ना सिंह ने ग्रामीणो से मिलकर उनकी व्यथा को सुना और कहा कि अन्याय किसी भी दशा में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
उन्होंने पत्रकारों से मुखातिब होते हुए कहा कि सियरहिया गांव में प्रशासन द्वारा 132 की भूमि पर कूड़ा करकट गिराने को लेकर पूरे गांव के लोग आक्रोशित रहे। प्रशासन समझा बुझा कर इस मामले को निपटाय सकता था किन्तु एैसा नहीं हुआ।

उन्होंने कहा कि वह आम जनता के साथ हैं जिनके मां को पुलिस द्वारा पीटा जाएगा उनकी औलाद आक्रोशित होंगे ही । ग्रामीणों के उठने बैठने वाले स्थान पर कूड़ेदान बनेगा तो आक्रोष उत्पन्न होना स्वाभाविक है बात तो बिगड़ गई जब ग्रामीणों द्वारा रखी गई मूर्ति को प्रशासन द्वारा कूड़ेदान के गाड़ी में रखा गया तो आक्रोश और भड़क गया जिसका परिणाम प्रशासन को भी भुगतना पड़ा उन्होंने कहा कि 132 के रूम पर किसी तरह का कार्य नहीं हो सकता है ऐसे में प्रशासन ने कूड़ा डंपिंग की योजना क्यों बनाई उन्होंने कहा कि ग्रामीणों का अन्याय बर्दाश्त नहीं करेंगे जरूरत पड़ी तो हर स्तर की लड़ाई लड़ेंगे।

 महाराजगंज उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे