महराजगंज:चौपरिया में एक भूमि को लेकर प्रशासन और हियुवा हो सकते हैं आमने सामने

महराजगंज:चौपरिया में एक भूमि को लेकर प्रशासन और हियुवा हो सकते हैं आमने सामने

महराजगंज:चौपरिया में एक भूमि को लेकर प्रशासन और हिंदू युवा वाहिनी हो सकते हैं आमने सामने
आईएनन्यूज महाराजगंज डेस्क:
स्थानीय सदर तहसील क्षेत्र के ग्राम सभा चौपरिया में स्थित एक भूमि से कब्जा दखल को लेकर कल  मंगलवार को प्रशासन और हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओ के आमने सामने होने के आसार हैं । जिसको देरवते हुए प्रशासन द्वारा पूरी तैयारी किये जाने की खबर है। यहां तक कि पीएससी बुला लिये जाने की सूचना है।

सूत्रों की मानें तो महाराजगंज जिले के हिंदू युवा वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष की चौपरया गांव में पैत्रिक भूमि है जो एक लंबे समय से नागेंद्र पांडे की कब्जे में है। फिर भी उसका वाद दीवानी न्यायालय तथा मंडलायुक्त के यहा चल रहा है। श्री पांडे को स्थगन आदेश भी मिले हैं । उसके बावजूद उन्होने उक्त भूमि से कब्जा बेदखली की आशंका व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश को भी एक शिकायती पत्र सौंपा । जिस पर मुख्यमंत्री द्वारा सीधे निर्देशित किया गया है कि न्यायालय के आदेश का अनुपालन किया जाए। बताया जा रहा है कि जिला प्रशासन किसी के दबाव में आकर उक्त भूमि को पांडे की विपक्षी को कब्जा दिलाने के प्रयास में जुटा हुआ है। जिसको लेकर प्रशासन और हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता आमने-सामने हो सकते हैं।
हालांकि हिंदू युवा वाहिनी के जिला अध्यक्ष नरसिंह पांडे तथा शेष विजय सिंह ने कहा है कि पूरे मामले से जिला अधिकारी महाराजगंज को अवगत कराया गया है और उनसे अनुरोध किया गया है कि उक्त मामले में हस्तक्षेप कर शांति व्यवस्था बनाए रखें श्री पांडे ने कहा कि अगर प्रशासन किसी दबाव और गफलत में आकर कानून कायदे की अनदेखी किया तो उसे हिंदू युवा वाहिनी आक्रोश का सामना भी करना पड़ सकता है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे