नौतनवा: टोल टैक्स पर उमड़े जनसैलाब को देख,बैकफुट पर आया टोल व्यवस्थापक: गुड्डू खान

नौतनवा: टोल टैक्स पर उमड़े जनसैलाब को देख,बैकफुट पर आया टोल व्यवस्थापक: गुड्डू खान

नौतनवा: टोल टैक्स पर उमड़े जनसैलाब को देख,बैकफुट पर आया टोल व्यवस्थापक: गुड्डू खाननौतनवा: टोल टैक्स पर उमड़े जनसैलाब को देख,बैकफुट पर आया टोल व्यवस्थापक: गुड्डू खान
आई एन न्यूज नौतनावा डेस्क;
नौतनवा के छपरा में स्थित नवनिर्मित टोल प्लाजा पर स्थानीय निवासियों से हो रहे अवैध वसूली को लेकर चेयरमैन नौतनवा के नेतृत्व में आज पहुंचे जनसैलाब को देखकर टोल टैक्स व्यवस्थापक का पसीना छूट गया और टोल टैक्स अथार्टी बैकफुट पर आ गया।
खबरो के मुताबिक छपवा स्थित टोल प्लाजा द्वारा स्थानीय निवासियों से जबरन वसूली मामला थम नहीं रहा है। और स्थानीय निवासियों से जबरन लाठी डण्डे के बल पर अवैध वसूली करने की लगातार शिकायतें चेयरमैन नौतनवा को मिल रही थी। जिसको देखते हुए श्री खान ने आज अपने समर्थको व सभासद गणो को लेकर टोल प्लाजा पहुचे और प्लाजा पर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिए। मामले को तूल पकड़ता देख जिसे टोल मैनेजर ने श्री खान को बताया कि आप द्वारा दिये गए पत्रको पर विचार करने के बाद प्लाजा से 5 किलोमीटर के दायरे में आने वाले स्थानीय निवासियों के निजी वाहनों को इस टैक्स से मुक्त रखा गया है परन्तु कामर्शियल वाहनों पर पूर्व की भांति टैक्स लगेगा।
इस अवसर पर श्री खान ने टोल मैनेजर श्री यादव को बधाई देते हुए कहा कि “आपने जन भावनाओ का ख्याल रखते हुए जो निर्णय लिया है उसके लिए हम पूरे नगर पालिका की तरफ से आपको बधाई देते है ।
इस मौके पर गुड्डू खान चेयरमैन नौतनवा ने कहा कि आज की यह जीत पूरे जनमानस की जीत है,अब स्थानीय निवासियों का आर्थिक शोषण नही होने पायेग । इस अवसर पर शाहनवाज खान, बृजेश मणि त्रिपाठी, संजय पाठक, अजय दूबे, प्रामोद पाठक, खुर्शेद आलम, रामनारायन गौतम,अशोक कुमार,अमित यादव, धर्मात्मा जायसवाल, पप्पू जायसवाल, सरदार परमजीत सिंह, धीरेन्द्र सागर,राजकुमार गौड़,गुड्डू अन्सारी, विकास मोदनवाल, रोहित कुमार,वीरेन्द्र शर्मा,कमाल अहमद,हरिनारायण,मो0 कुरैश, अनिल पटवा,राजकुमार अग्रहारी,राधेश्याम मौर्य, संजय मौर्या,अनुज राय,विवेक शुक्ला,राजू अग्रहारी सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे