गोरखपुर में विधायक नौतनवा अमनमणि पर प्राण घातक हमला, बाल-बाल बचे विधायक

गोरखपुर में विधायक नौतनवा अमनमणि पर प्राण घातक हमला, बाल-बाल बचे विधायक

गोरखपुर में विधायक नौतनवा अमनमणि पर प्राण घातक हमला, बाल-बाल बचे विधायकगोरखपुर में विधायक नौतनवा अमनमणि पर प्राण घातक हमला, बाल-बाल बचे विधायक
इंडो नेपाल सोनौली डेस्क :

नौतनवा विधानसभा क्षेत्र के विधायक अमनमणि त्रिपाठी पर गोरखपुर के नौसड़ चौराहे के पास अपराधियों द्वारा उन पर प्राणघातक हमला किया गया, किंतु वह बाल-बाल बच गए और उनका फॉर्च्यूनर वाहन क्षति ग्रस्त हो गया है। विधायक पर हमले को लेकर नौतनवा विधानसभा क्षेत्र के उनके समर्थकों में खासा आक्रोश है।
खबरों के मुताबिक शुक्रवार की देर रात को नौतनवा विधानसभा क्षेत्र के विधायक अमनमणि त्रिपाठी लखनऊ से अपने आवास गोरखपुर के लिए अपने फॉर्च्यूनर नंबर UP 56 AA 9999 से आ रहे थे कि अभी वह गोरखपुर के नौसड़ चौराहे के पास पहुंचे ही थे। तभी पहले से घात लगाकर एक बड़े वाहन में बैठे अपराधियो ने अपने वाहन से उनकी गाड़ी में जबरजस्त ठोकर मारकर उनके हत्या का प्रयास किया, किंतु वह अपने मंसूबे में सफल नहीं हो सके। विधायक नौतनवा बाल बाल बच गए हैं। उनका वाहन क्षतिग्रस्त हो गया है। विधायक नौतनवा ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी है ।
विधायक नौतनवा अमनमणि त्रिपाठी ने इंडो नेपाल न्यूज़ से घटना की पुष्टि किया है।
सूत्रों ने यह भी बताया है कि ठोकर मारने वाला व्यक्ति एक शातिर अपराधी है जिसकी पहचान हो गई है। घटना प्रदेश के एक चर्चित माफिया के इशारे पर हुआ है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे