सोनौली: पॉलिथीन बैग के लिए 4 दुकानो पर छापा, पॉलिथीन बैग बरामद, जुर्माना

सोनौली: पॉलिथीन बैग के लिए 4 दुकानो पर छापा, पॉलिथीन बैग बरामद, जुर्माना

सोनौली: पॉलिथीन बैग के लिए 4 दुकानो पर छापा, पॉलिथीन बैग बरामद, जुर्मानासोनौली: पॉलिथीन बैग के लिए 4 दुकानो पर छापा, पॉलिथीन बैग बरामद, जुर्माना

इंडो नेपाल न्यूज़ सोनौली डेस्क:
भारत नेपाल सीमा पर स्थित अंतरराष्ट्रीय महत्व के कस्बा सोनौली में पॉलिथीन बैग जांच के लिए नगर पंचायत सोनौली टीम ने 4 दुकानों पर छापेमारी कर ₹4000 जुर्माना वसूला और उन्हें हिदायत दिया कि दोबारा पॉलिथीन बैग बरामद हुआ तो सख्त कार्रवाई होगी।
शनिवार को करीब 4:00 बजे गौरव ठाकुर राज्य सलाहकार उत्तर प्रदेश (सूडा) के नेतृत्व में सौरभ मिश्रा  स्वच्छ भारत अभियान  डीपीएम, अधिशासी अधिकारी सोनौली राजनाथ यादव, वरिष्ठ लिपिक संजय श्रीवास्तव, सहायक लिपिक विजय यादव, सुजीत चौधरी के साथ सोनौली कस्बे के दो प्रमुख दुकानों में औचक रूप से जांच के दौरान पूरे कस्बे में हड़कंप मच गया। टीम ने दो दुकानों से पॉलिथीन बैग बरामद कर उन पर ₹4000 का जुर्माना लगाया और तत्काल उनसे जुर्माना वसूल किया। जुर्माना वसूलने के उपरांत उन्हें हिदायत भी दिया कि अगर दोबारा जांच की गई और पॉलिथीन बैग बरामद हुआ तो इस बार कड़ी कार्रवाई की जाएगी ।

बता दें कि इस समय उत्तर प्रदेश सरकार पॉलिथीन बैग के प्रयोग प्रतिबंध के लिए काफी प्रयत्नशील है। जिसके लिए लगातार दुकानों में छापेमारी किया जा रहा है।
उक्त आशय की जानकारी अधिशासी अधिकारी  सोनौली राजनाथ यादव ने दी है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे