बार्डर:सोनौली और ठूठीबारी में उषा कंपनी का छापा,9 के विरुद्ध केस दर्ज 

बार्डर:सोनौली और ठूठीबारी में उषा कंपनी का छापा,9 के विरुद्ध केस दर्ज 

बार्डर:सोनौली और ठूठीबारी में उषा कंपनी का छापा,9 के विरुद्ध केस दर्ज 
इंडो नेपाल न्यूज़ सोनौली डेस्क सीमावर्ती कस्बा सोनौली और ठूठीबारी में स्थित दर्जनभर दुकानों पर उषा कंपनी के ऑपरेशन टीम ने छापेमारी कर 42 उषा के नकली पंखे बरामद कर 9 लोगों के खिलाफ ठूठीबारी और सोनौली कोतवाली में ऑपरेशन टीम के इंचार्ज ने मुकदमा दर्ज करा दिया है।
खबरों के मुताबिक शनिवार की दोपहर को सीमावर्ती कस्बा ठूठीबारी में उषा कंपनी के दिल्ली से आये ऑपरेशन टीम के इंचार्ज लाल सिंह तथा सहायक प्रबंधक रवि सिंह ने अपने सहयोगियों के साथ ठूठीबारी की 6 दुकानों पर औचक जांच कर 35 नकली पंखे उषा कंपनी के नाम का बरामद किया और पुलिस हवाले कर दिया।
इसी क्रम में सोनौली कस्बे में भी तीन दुकानों पर छापेमारी किया और 6 उषा कंपनी का नकली पंखा बरामद कर रवि सिंह ने सोनौली कोतवाल को तहरीर देखकर सनौली कस्बे के नीलकंठ बरतन भंडार, शिवम बरतन स्टोर, लक्ष्मी बरतन स्टोर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने रवि सिंह की तहरीर पर कॉपीराइट एक्ट का मुकदमा दर्ज कर लिया है और से कार्रवाई में जुट गई है ।
इधर सोनौली उद्योग व्यापार प्रति० मंडल के तहसील अध्यक्ष सुभाष जायसवाल ने उक्त कार्रवाई की कड़ी आलोचना करते हुए कहा है कि यह व्यापारियों का उत्पीड़न है ।
एक दुकान से एक पंखा पुराना बरामद कर मुकदमा लिखा जाना कहां तक उचित है ।
ऐसे अधिकारियों की विरुद्ध भ्रष्टाचार मुकदमा दर्ज कराया जाएगा।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे