सोनौली सियरहिया कांड: अमन चैन से रहे लोग,नहीं होगी कोई गिरफ्तारी—सुधीर त्रिपाठी

सोनौली सियरहिया कांड: अमन चैन से रहे लोग,नहीं होगी कोई गिरफ्तारी---सुधीर त्रिपाठी

सोनौली सियरहिया कांड: अमन चैन से रहे लोग,नहीं होगी कोई गिरफ्तारी---सुधीर त्रिपाठीसोनौली सियरहिया कांड: अमन चैन से रहे लोग,नहीं होगी कोई गिरफ्तारी—सुधीर त्रिपाठी
इण्डोनेपाल न्यूज़ सोनौली डेस्क:- सोनौली नगर पंचायत के वार्ड नं.03 शास्त्री नगर सिहरहियां गांव में पहुँचे सुधीर त्रिपाठी अध्यक्ष प्रतिनिधि नगर पंचायत सोनौली गांव के लोगो से मिले और एक चौपाल लगाकर ग्रामीणों के पीड़ा दर्द, आह और उनकी समस्याओं को सुना और उन्हें आश्वस्त किया कि किसी को किसी भी तरह की परेशानी हो तो सीधे वो किसी भी समय हमसे सम्पर्क कर सकते हैं।हम आप लोगो की सेवा के लिए 24 घण्टे तैयार बैठे हैं।
प्रतिदिन की तरह आज रविवार की सुबह नगर भ्रमण के क्रम में सिहरहियां गांव के लोगों द्वारा गांव में आयोजित एक चौपाल कार्यक्रम में श्री त्रिपाठी पहुँचे जहां गांव के बड़ी संख्या में महिला पुरुष बच्चे मौजूद रहे।महिला जैनब खातून,सकीना खातून ने गांव की समस्या से उन्हें अवगत कराया इसी बीच कुछ लोगों ने कब्जा हटाने और मुकदमा दर्ज का मुद्दा भी उठा दिया। जिसपर सुधीर त्रिपाठी ने बड़े ही बेबाकी से कहा कि गांव में जो कुछ भी हुआ वह एक शर्मनाक घटना थी। जिसको लेकर पूरा गांव पलायन कर गया था, यह सुनकर मुझे बड़ा दुख हुआ, मैं आप सभी को विश्वास दिलाता हूं कि किसी निर्दोष की गिरफ्तारी नही होगी सभी लोग गांव में अमन चैन,और शान्ति के साथ रहें किसी तरह की कोई समस्या आती है तो मेरे मोबाइल पे सूचना दें या हमसे सीधे मिले।

इस मौके पर गांव के प्रमुख लोगों में गुड्डू शुक्ला, गफ्फार,फैज अहमद,संत कुमार,सफ्फी, मुर्तुजा,मकबूल अहमद,सभासद प्रेम यादव,प्रदीप नायक,अमीर आलम,बबलू गुप्ता,रामानन्द रौनियार, अशफाक शेख,आशुतोष त्रिपाठी, दीपक गौड़,मुरारी मद्धेशिया,पप्पू सिंह,अशर्फी लाल सहित बड़ी संख्या में गांव के लोग उपस्थित रहें।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे