Maharajganj केंद्र व प्रदेश सरकार प्रदेश को विकास की तरफ ले जा रही है–केशव मौर्य

Maharajganj केंद्र व प्रदेश सरकार प्रदेश को विकास की तरफ ले जा रही है--केशव मौर्य

Maharajganj केंद्र व प्रदेश सरकार प्रदेश को विकास की तरफ ले जा रही है–केशव मौर्य
आई एन न्यूज महराजगंज डेस्क: 12 परियोजनाओं के लोकार्पण व शिलान्यास कार्यक्रम में उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार प्रदेश को विकास की तरफ ले जा रही है। जब कि सपा-बसपा व कांग्रेस मुद्दा विहीन हो गई है।
उक्त बाते रविवार को महराजगंज के परतावल बाजार स्थित मंडी परिषद में पनियरा विधान सभा की 12 परियोजनाओं के लोकार्पण-शिलान्यास कार्यक्रम में यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य ने कहा कि बीते चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रोकने के लिए सभी ताकतें लगी थीं। जनता ने नरेंद्र मोदी को जिता कर नए भारत के निर्माण का मार्ग प्रशस्त किया है। विकास व कार्यकर्ता का सम्मान भाजपा की सर्वोच्च प्राथमिकता है। उन्होंनें कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार प्रदेश को विकास की तरफ ले जा रही है।

कार्यक्रम में मौजूद भाजपा सांसद पंकज चौधरी ने कहा कि भाजपा ने विकास को सदैव प्राथमिकता दिया है। कार्यकर्ताओं का सम्मान बढ़ाने के लिए भाजपा तत्पर है। पनियरा के विधायक ज्ञानेंद्र सिंह तथा सदर विधायक जयमंगल कन्नौजिया ने कहा कि जिले के विकास के लिए भाजपा गंभीर है। विधायक बजरंग बहादुर सिंह ने कहा कि भाजपा की कथनी व करनी में अंतर नहीं है।कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष अरुण शुक्ला ने उप मुख्यमंत्री व मंचासीन लोगों का स्वागत किया। इस दौरान दया शंकर सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष प्रभुदयाल चौहान, समीर त्रिपाठी, नपा अध्यक्ष कृष्ण गोपाल जायसवाल, अरुणेश शुक्ला, अजय श्रीवास्तव, जयनाथ सिंह, राजेश जायसवाल, ओमप्रकाश पटेल, जगदीश जायसवाल,परदेसी रविदास, निर्भय सिंह, प्रमोद त्रिपाठी, राघवेंद्र मिश्र आदि मौजूद रहे।

 महाराजगंज उत्तर प्रदेश)

 

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे