नौतनवा पुलिस की कार्यप्रणाली से क्षुब्द आशा सीओ कार्यालय में बैठ गय़ी धरने पर

नौतनवा पुलिस की कार्यप्रणाली से क्षुब्द आशा सीओ कार्यालय में बैठ गय़ी धरने पर

नौतनवा पुलिस की कार्यप्रणाली से क्षुब्द आशा सीओ कार्यालय में बैठ गय़ी धरने पर
रतनपुर सीएससी पर अनुसूचित जनजाति महिला आशा को दबंगों ने दौड़ाकर पीटा, मंगलसूत्र छीना, ब्लाउज फाड़ा, नौतनवा पुलिस उदासीन,नही मिला न्याय।
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
नौतनवा पुलिस की कार्यप्रणाली से क्षुब्द आशाओ ने सीओ कार्यालय पर आज गुरुवार को करीबी 11:00 बजे धरने पर बैठ गई और कहां की नौतनवा पुलिस हमारे तहरीर को नजरअंदाज कर पुलिस ने अराजक तत्वों को बचाने के लिए शांति भंग जैसे मामूली धारा में चालान कर छोड़ दिया । दबंग अराजक तत्व छूटते ही उसे धमका रहे है।
बता दे की बुधवार को नौतनवा के रतनपुर ब्लाक पर स्थित समुदायिक स्वास्थ केन्द्र पर पुकेशर गांव से एक महिला को डिलेवरी के लिए लेकर पहुंची आशा कार्यकत्री पर दबंगो ने हमला बोलकर उसे अस्पाल में दौड़ा दौड़ा कर पीटा। यहां तक की उसका ब्लाउज फाड़ दिया और मंगलसूत्र छीन लिया।
आशा मनोरमा चौधरी जो अनुसूचित जनजाति की है
ने नौतनवा पुलिस को दिए गए तहरीर को पुलिस ने
नजरअंदाज कर दबंग अराजक तत्व को मामूली धारा में चालान कर छोड़ दिया। दबंग छूटते ही पुनः आशा कार्यकत्री को घेरने लगा जिससे आक्रोशित आशा कार्यकत्रियों ने आधा दर्जन की संख्या में क्षेत्राधिकारी नौतनवा के कार्यालय पहुंच गई और न्याय के लिए उनके कार्यालय के रास्ते पर ही धरने पर बैठ गई।
क्षेत्राधिकारी राजू कुमार साव ने महिलाओं को अपने कार्यालय में बुलाकर उनका तहरीर लिया और नौतनवा थानाध्यक्ष को कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश निर्गत किया। क्षेत्राधिकारी के आश्वासन के बाद आशा कार्यकत्री अपनी फरियाद को लेकर पुनः नौतनवा थाने पहुंची है।
इस मामले को लेकर आशा कार्यकत्रियों में काफी आक्रोश है। आशा कार्यकत्री ने कहां की अनुसूचित जनजाति महिला महिमा चौधरी को न्याय नहीं मिला तो आशा कार्यकत्री संगठन पुलिस अधीक्षक महाराजगंज का घेराव करेगी।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे