सोनौली: सुधीर त्रिपाठी का देर रात तक चला हैप्पी बर्थडे टू-यू

सोनौली: सुधीर त्रिपाठी का देर रात तक चला हैप्पी बर्थडे टू-यू

सोनौली: सुधीर त्रिपाठी का देर रात तक चला हैप्पी बर्थडे टू-यूसोनौली: सुधीर त्रिपाठी का देर रात तक चला हैप्पी बर्थडे टू-यू
इंडो नेपाल न्यूज़ सोनौली डेस्क: लोकप्रिय नेता सुधीर त्रिपाठी नगर पंचायत सोनौली अध्यक्ष प्रतिनिधि के जन्मदिन पर सोनौली के एक होटल में आयोजित रात्रि भोज कार्यक्रम का आज पूरे दिन पूरे नौतनवा विधानसभा क्षेत्र के राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बना रहा।
बता दे की शनिवार की सुबह से ही लोकप्रिय नेता सुधीर त्रिपाठी के आवास से लेकर कार्यालय तक उनके जन्मदिन की बधाई देने के लिए लोगों का तांता लगा रहा। व्यापारी से लेकर नगर के गणमान्य नागरिक, राजनेता, पत्रकार, समाजसेवी सभी ने श्री त्रिपाठी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।
इस मौके पर शनिवार को बड़े ही धूमधाम से लगभग 15 किलो केक काटकर श्री त्रिपाठी का जन्मदिन सोनौली के व्यापारियो द्वारा मनाया गया। इस खुशी के मौके पर सोनौली के एक होटल में रात्रि भोज का भी आयोजन किया गया था रात्रि भोज में राजनीतिक दलों के नेता गणमान्य नागरिक पत्रकार, व्यापारी शरीक हुए। भोज में शाकाहारी से लेकर मांसाहारी तक की व्यवस्था की गई थी। विशेष जनों के लिए विशेष व्यवस्था भी था । जिसके कारण भोज देर रात तक चला और सभी ने झूमते हुए हैप्पी बर्थडे टू यू बोला ।
हालांकि जन्मदिन पर रात्रि भोज को लेकर राजनीतिक गलियारों में कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं। लोग अलग-अलग कयास लगा रहे।सोनौली: सुधीर त्रिपाठी का देर रात तक चला हैप्पी बर्थडे टू-यू

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे