सोनौली नगर पंचायत में सफाई का चला महा अभियान 14 वार्डों में हो रहा सफाई

सोनौली नगर पंचायत में सफाई का चला महा अभियान 14 वार्डों में हो रहा सफाई

सोनौली नगर पंचायत में सफाई का चला महा अभियान 14 वार्डों में हो रहा सफाईसोनौली नगर पंचायत में सफाई का चला महा अभियान 14 वार्डों में हो रहा सफाई
इंडो नेपाल न्यूज़ सोनौली डेस्क:
बरसात के मद्देनजर नगर पंचायत सोनौली के समस्त वार्डो में महा अभियान चला कर नालियो की
सर सफाई के साथ दवा का छिड़काव तेज हो गया है।
गुरुवार को वार्ड न०6 गांधी नगर में सफाई कर्मियो की टीम पहुंची और गांधी नगर के कई प्रमुख मार्गो से झाडियो को काटकर नालियो को साफ कर कचरा निकाला और चूना छिड़काव के साथ ही मच्छर रोधी दवा डाला गया। इस मौके पर वार्ड सभासद पप्पू रवान प्रतिनिधि स्वंय उपस्थित रहे। सभासद के देख रेख में सफाई कार्य कई घंटे तक चला।
बता दें कि सोनौली नगर पंचायत के सभी 14 वार्डो में सफाई अभियान चल रहा है। सफाई कर्मियों की टीम बारी बारी से वाडौ में पहुंच कर नालियो की सफाई के साथ दवा का छिड़काव कर रही है।

बताते चले की सुधीर त्रिपाठी चेयरमैन प्रतिनिधि सोनौली ने बरसात को देखते हुए दूरभाष पर अधिशासी अधिकारी को निर्देशित किया कि सभी वार्डों में सफाई व्यवस्था दुरुस्त होने चाहिए, नालियों में मच्छर रोधी दवा का छिड़काव अवश्य किए जाएं। जिससे की विभिन्न तरह की बीमारियों से बचा जा सके।
अधिशासी अधिकारी सोनौली राजनाथ यादव ने कई वार्डों में सफाई व्यवस्था का निरीक्षण किया और सफाई कर्मियों को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि सफाई में अगर जरा सा भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
नगर पंचायत सोनौली के सफाई कर्मी इंचार्ज विजय तिवारी ने बताया कि सफाई महाअभियान के लिए 25 कर्मियों की एक टीम गठित की गई है जो सभी वार्डों में सफाई कर रहे हैं।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे