नौतनवा: गरीबों से आशीर्वाद लेने में जुटे चेयरमैन 49 परिवारों को प्लास्टिक रूपी दिया आशियाना

नौतनवा: गरीबों से आशीर्वाद लेने में जुटे चेयरमैन 49 परिवारों को प्लास्टिक रूपी दिया आशियाना

नौतनवा: गरीबों से आशीर्वाद लेने में जुटे चेयरमैन 49 परिवारों को प्लास्टिक रूपी दिया आशियानानौतनवा: गरीबों से आशीर्वाद लेने में जुटे चेयरमैन, 49 परिवारों को प्लास्टिक रूपी दिया आशियाना
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
नगर पालिका परिषद नौतनवा के चेयरमैन गुड्डू खान इन दिनो गरीबो से आशीर्वाद और दुआ लेने में जुटे हुए हैं। मलीन बस्तियो के गरीब परिवारो से लेकर नगर के विभिन्न वाडौ में रहने वाले गरीब परिवारो को बरसात से बचने के लिए उन्हे प्लाष्टिक अशियाना के रुप में देकर गरीबो से आर्शिवाद प्राप्त कर रहे है।
बता दे की कड़ी धूप व सूखे की मार झेल चुकी पूर्वांचल की धरती पर बड़ी मिन्नतों व पूजा पाठ के बाद चार दिनों से भारी बरसात हो रही है। चारो तरफ पानी ही पानी नजर आ रहा है। इस बरसात में आमजन से लेकर खास तक सब परेशान है । कितने लोगो का मिट्टी से बना घर गिरने के कगार पर पहुच गया और कितनो का घर गिर गया और कितनो का घर फूस का बना होने के कारण पूरे सदस्यों को रात भर जाग कर रात बितानी पड़ रही है । ऐसे लोगो के लिए नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डू खान द्वारा दिया जा रहा पालीथीन बरदान सावित हो रहा है। फूस के मकान को ढकने हेतू आज 49 गरीब लोगों में कई पालियों में पालीथीन वितरित करते हुऐ श्री खान ने कहां कि वैसे तो प्रधानमंत्री आवाश योजना के तहत बहुत से पात्र लोगो को आवाश योजना का लाभ दिया गया परन्तु अभी भी बहुत से ऐसे गरीब परिवार है जिनके सर पर छत नही है। उनके लिए हमारी खुद की “पालीथीन वितरण योजना, काफी सुखद योजना सावित हो रही है।
इस मौके पर शाहनवाज खान, व्रिजेश मणि त्रिपाठी, खुर्शेद आलम,मो0 शकील,गुड्डू यादव, विनोद त्रिपाठी, दुर्गावती देवी,सूर्यमुखी, गुंजा,पार्वती, कैलाशी, दुलारी, घनश्याम, शेरअली, मोतीलाल, सतानू, नूरजहाँ आदि लोग उपस्थित रहे।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे