सोनौली में 18 घंटे विद्युत आपूर्ति बहाल, कल नहीं होगा प्रदर्शन—- सुधीर त्रिपाठी

सोनौली में 18 घंटे विद्युत आपूर्ति बहाल, कल नहीं होगा प्रदर्शन---- सुधीर त्रिपाठी

सोनौली में 18 घंटे विद्युत आपूर्ति बहाल, कल नहीं होगा प्रदर्शन—- सुधीर त्रिपाठी
इंडो नेपाल न्यूज़ सोनौली डेस्क:
नगर पंचायत सोनौली की जनता की आवाज बिजली विभाग के उच्चाधिकारियों तक पहुंची और अब तक 16 से 18 घंटे आपूर्ति हो रही है। जिसके कारण शुक्रवार को होने वाला धरना प्रदर्शन बड़े हर्ष के साथ स्थगित करना पड़ रहा है।

उक्त बातें गुरुवार को सुधीर त्रिपाठी अध्यक्ष नगर पंचायत सोनौली प्रतिनिधि ने नगर पंचायत कार्यालय में पत्रकारों से वार्ता करते हुए श्री त्रिपाठी ने कहा कि 16 तारिख से पहले 3 से 4 घंटे बिजली सोनौली नगर पंचायत क्षेत्र को मिल रहा था। जनता को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। उन्होंने कहा कि जनता की इस पीड़ा से बिजली विभाग के अधिकारियों को बार बार अवगत कराया गया, लेकिन बिजली विभाग के अधिकारियों ने जरा सा भी ध्यान नही दिया। 18 घंटे बिजली देना चाहिए था। किन्तु विद्युत अधिकारियों ने शासन की मंशा का उल्लंघन करने में कोई कसर नहीं छोड़ा। स्थानीय स्तर पर छोटे छोटे फाल्ट की आड़ में दिन और रात बिजली गायब ररवना इनकी आदत बन गयी थी। विद्युत अवर अभियन्ता की तैनाती सोनौली में रहते हुए वो अपना निवास नौतनवां में बनाए हुए हैं, उनके सक्रिय न होने के कारण यहां पर तैनात संविदा कर्मचारी पूरी तरह निष्क्रिय है।

16 तारिख को प्रमुख सचिव ऊर्जा, जिलाधिकारी समेत विद्युत विभाग के संबंधित अधिकारियों को पत्र लिखकर अवगत कराया गया और चेतावनी दी गई थी कि अगर 3 दिन के अंदर नगर पंचायत सोनौली की विद्युत आपूर्ति शासनादेश के अनुरूप नही की जाती है तो 19 जुलाई को मैं अपने सभासद और जनता के साथ शुक्रवार की दोपहर 2 बजे रामजानकी चौराहे पर धरना प्रदर्शन का एलान किया था। जिसका परिणाम रहा की नगर पंचायत सोनौली की जनता को 16 से 18 घंटे तक तीन दिनों से लगातार बिजली मिल रही है। जिसके कारण बिजली विभाग के अधिकारियो को धन्यवाद देते हुए, धरना प्रदर्शन कार्यक्रम स्थगित करते हैं। उन्होंने यह भी कहा विद्युत आपूर्ति में लापरवाही हुई तो बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

 इस मौके पर उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल सोनौली के अध्यक्ष बबलू सिंह, सभासद अमीर आलम, प्रदीप नायक, बेचन प्रसाद सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे।

( महाराजगंज उत्तर प्रदेश)

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे