सोनौली बॉर्डर: नेपाल के चर्चित कसीनो की उल्टी गिनती शुरू

सोनौली बॉर्डर: नेपाल के चर्चित कसीनो की उल्टी गिनती शुरू

सोनौली बॉर्डर: नेपाल के चर्चित कसीनो की उल्टी गिनती शुरू
इंडो नेपाल न्यूज़ सोनौली डेस्क: पड़ोसी राष्ट्र नेपाल में भारतीयों को कंगाल बनाने वाला दुकान टाइगर रिसॉर्ट की अब उल्टी गिनती शुरू हो गई है ।
टाइगर रिसॉर्ट में भारतीय नागरिको की संख्या लगातार कम होते जा रहा है। जिसके कारण टाइगर रिसॉर्ट को संचालित करना वाला सिंडिकेट काफी हताश और परेशान है और कई तरह के स्कीम और सुविधा लांच करने के बाद भी अपने मंसूबे में सफल नहीं हो पा रहा है। जिसको देखते हुए अब उसे बेचने का मन बना लिये जाने की खबर है।
सूत्र बताते हैं कि एक अरब 25 करोड़ रुपए उसका मूल्य लगाया गया है। उक्त मूल्य पर वह बिक जाएगा । उसे खरीदने लिए नेपाल ही नहीं चाइना की एक बड़ी कंपनी काफी उत्सुक बताया जा रहा है ।
बता दे कि टाइगर रिसॉर्ट को मलेशिया के लोग चला रहे हैं। रिजॉर्ट में ऑस्ट्रेलिया के भी कुछ वर्कर हैं। टाइगर रिसॉर्ट के खर्चे लगातार बढ़ रहे है,लेकिन कैसिनो में आने वाले लोगों की संख्या लगातार दिन पर दिन घट रहा है। टाइगर रिसॉर्ट के सबसे अधिक ग्राहक भारत के गोरखपुर, बनारस, लखनऊ के है। अब गोरखपुर वालों की संख्या काफी हद तक कम हो गई है। लगातार भारतीयों की संख्या कम होते देख टाइगर रिसॉर्ट को संचालित करने वाला सिंडिकेट घबरा गया हैं। और समय रहते हैं इससे पीछा छुड़ा लेना चाहते हैं।
सूत्रों की माने तो टाइगर रिसॉर्ट को लेने के लिए चाइना की एक बड़ी कंपनी नेपाली नागरिक के माध्यम से हाथ पाव मार रही है। स्थिति यही रहा तो टाइगर रिसॉर्ट
शीघ्र ही बिक जाएगा ।
बताते चले की टाइगर रिसॉर्ट
भारत नेपाल सोनौली बॉर्डर से मात्र 15 किलोमीटर दूरी पर स्थित है। जहां एक तरह से भारतीयों को कंगाल और बर्बाद करने का दुकान खुला हुआ है। अब तक गोरखपुर, नौतनवा बनारस, लखनऊ और दिल्ली के तमाम बड़े कारोबारी कैसिनो में बर्बाद और तबाह हो गए कुछ लोगों ने हताशा में अपनी जान तक गंवा दिए हैं। कसीनो पर सीधा असर भारत के बड़े नोट नेपाल में बंद होने को लेकर भी पड़ा है, अब इस कसीनो के दुर्दिन शुरू हो गया है।
इस खबर की प्रामाणिकता के लिए जब टाइगर रिसॉर्ट
के एक जिम्मेदार व्यक्ति से इंडो नेपाल न्यूज़ टीम ने बातचीत करने का प्रयास किया तो वह कुछ बोलने से साफ मना कर दिया।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे