सोनौली कस्टम बेरियर की रस्सी बनी नेपाली युवक के मौत का फन्दा

सोनौली कस्टम बेरियर की रस्सी बनी नेपाली युवक के मौत का फन्दा

आई एन नूज सोनौली कार्यालय / महाराजगंज भारत नेपाल बॉर्डर के सोनौली में स्थित लैंड कस्टम कार्यालय द्वारा रात में नायलॉन की रस्सी बांधकर बॉर्डर सील करने के चक्कर में एक बाइक सवार युवा नेपाली नागरिक की रस्सी में गला कसने से मौत होने की खबर है।
शुक्रवार की रात करीब 10:30 बजे किसी कार्य बस नौतनवा से अपने सीबीजेड बाइक से नेपाली नागरिक अपने वतन लौट रहा था कस्टम विभाग द्वारा सड़क के पूरब से पश्चिम दूसरे छोर तक मोटी नाईलान की रस्सी बाध कर बॉर्डर बंद होने का संकेत देते हैं । पिछले सप्ताह भर से प्रतिदिन की तरह रात में भी कस्टम द्वारा उक्त कार्यवायी की गई । बीते रात मे अंधेरा और कुरेसा पड़ने के कारण कस्टम द्वारा बाधी गई रस्सी को एक युवक को दिखा नहीं और नेपाली नागरिक तेज रफ्तार से नेपाल निकल जाना चाहता था । किन्तु उक्त रस्सी में युवा नेपाली नागरिक का गला फंस गया और वह बाइक से गिर गया थोड़ी ही देर में उसकी मौत होने की खबर है । मृतक युवक जिसका नाम दिवाकर यादव पुत्र मुद्रिका यादव निवासी बसंतपुर भैरहवा जिला रुपंदेही नेपाल बताया गया है । सुनौली पुलिस मौके पर पहुंच कर लाश को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।
इस संबंध में कोतवाल सोनौली टीपी श्रीवास्तव ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है ।
स्मरण रहे कि सडक निमार्ण के कारण सोनौली कस्टम कार्यालय के बैरियर का पाइप टूट गया और सप्ताह भर से सडक मे रस्सी बाधकर बार्डर बन्द होने का संकेत दे रहे थे । उ०प्र०

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे