सपा नेता का सोनौली में हुआ भब्य स्वागत जनसभा –

सपा नेता का सोनौली में हुआ भब्य स्वागत जनसभा -

टाउन एरिया बनने से नौतनवा की तरह सोनौली का होगा विकास — गुड्डू खान
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क / महराजगंज
भारत – नेपाल के अन्तरराष्ट्रीय महत्व कस्बा सोनौली को यूपी सरकार द्वारा नगर पंचायत की घोषणा किये जाने के बाद सपा नेताओं ने एक विजय जुलूश निकाला । जिसका नौतनवा के बाईपास पर चेयरमैन प्रतिनिधि नौतनवा गुडडू खान ने भव्य स्वागत किया और जुलूश सोनौली मे आकर सभा के रुप मे परिवर्तित हो गया ।
रविवार को सपा नेताओ ने सोनौली के राम जानकी चौराहे पर जनसभा को संबोधित कर प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को बधाई दी और पूर्व जिला उपाध्यक्ष महराजगंज व बरिष्ट सपा नेता सुधीर त्रिपाठी का कार्यकर्ताओ ने जोरदार स्वागत अभिन्दन किया । सभा को सम्बोधित करते हुए नेताओ ने कहा कि सोनौली को नगर पंचायत बनाने की मांग करीब एक दशक से चल रहा था। और अथक प्रयास के बाद बीते 22 दिसम्बर को यूपी सरकार की कैबिनेट ने सोनौली को नगर पंचायत का दर्जा दे दिया। नेताओ ने कहा कि सोनौली को नगर पंचायत का दर्जा दिलाने मे युवा नेता सुधीर तिवारी के अथक प्रयास से ही सम्भव हो पाया है। जिसके लिए इस क्षेत्र के लोग श्री तिवारी के अभारी है ।
सपा नेता सुधीर त्रिपाठी ने कहा कि यूपी के सीएम अखिलेश यादव के विकास पुरुष होने का यह प्रमाण है कि एक कार्यकर्ता की पैरवी पर आप सभी लोगो के विकास के लिए सोनौली सहित पांच गावो को नगर पंचायत की घोषणा कर दी गई है।
इस क्रम में नौतनवा नगर पालिका परिषद के पूर्व चेयर मैन गुड्डू खान ने कहा टाउनएरिया बनने से नौतनवा की तरह सोनोली का भी विकास होगा बधाई के पात्र है सुधीर तिवारी । इस मौके पर फरेन्दा के चेयरमैन बिनोद गुप्ता सोनौली के ब्यापारी नेता विजय रौनियार पूर्व थ्रधान सोनौली रामानन्द रौगियार दिनेश मणि त्रिपाठी राधेश्याम अग्रहरी आदि उपस्थित रहे । सभा का संचालन सचिदानन्द पाण्डेय ने किया । सभा के पूर्व श्री त्रिपाठी का सोनौली के युवाओ ने फूल माला पहना कर भब्य स्वागत किया ।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे