नौतनवा: मोबाइल की दुकान में भीषण चोरी, व्यापारियों ने सड़क जाम कर किया प्रदर्शन

नौतनवा: मोबाइल की दुकान में भीषण चोरी, व्यापारियों ने सड़क जाम कर किया प्रदर्शन

नौतनवा: मोबाइल की दुकान में भीषण चोरी, व्यापारियों ने सड़क जाम कर किया प्रदर्शननौतनवा: मोबाइल की दुकान में भीषण चोरी, व्यापारियों ने सड़क जाम कर किया प्रदर्शन

एक ही कटरे में स्थित दो दुकान, मोबाइल और कपड़े की दुकान में भीषण चोरी

आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क: नौतनवा कस्बे के अस्पताल चौराहे पर स्थित श्री मोबाइल केयर नामक मोबाइल की दुकान में चोरों ने चोरी कर लाखों के मोबाइल पर हाथ साफ कर दिया है। इस घटना को लेकर नौतनवा के आक्रोशित व्यापारी सड़क पर उतर गए हैं । सड़क जाम कर पुलिस के विरोध में जबरदस्त नारे लगाए। पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।
खबरों के मुताबिक बीती रात को चोरों ने कस्बे के अस्पताल चौराहे पर स्थित श्री मोबाइल नामक दुकान का ताला तोड़कर दुकान में रखे कीमती मोबाइल लगभग ₹5 लारव से अधिक का मोबाइल चुराकर चंपत हो हो गए । अभी यह मामला चल ही रहा था कि बगल की दुकान पंजाब मेंस वियर कपड़े की दुकान का भी शटर उठा हुआ हैै। ताला तोड़कर चोरो दुकान में घुस कर दुकान का गल्ला तोड़कर  ₹12 हजार रुपए नगद और लाखों रुपए का  रेडीमेड कपड़ा  चुराकर चंपत हो गए । चोरों का चित्र सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया है चोरी की लगातार घटना को देखते हुए व्यापारी आक्रोशित हो गए हैं और व्यापारी लामबंद होकर नौतनवा कस्बे के सड़क पर उतर कर अस्पताल चौराहे पर पहुंचकर रास्ता जाम करते हुए पुलिस के विरोध में जबरदस्त नारे लगाए धरना देते हुए प्रदर्शन किया।  व्यापारियों से इंस्पेक्टर नौतनवा गजेंद्र राय मौकेेे व्यापारियों से वार्ता किया और उन्हें आश्वस्त किया कि शीघ्र ही इस चोरी का पर्दाफाश कर दिया जाएगा । दोनों दुकानों के व्यापारियों ने गुरुवार को अलग अलग  पुलिस को तहरीर दिया है।

महाराजगंज उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे