फरेंदा: हिंयुवा के नगर अध्यक्ष को पुलिस ने कमरे में बंद कर पीटा,कार्यकर्ता सड़क पर,सौपा ज्ञापन

फरेंदा: हिंयुवा के नगर अध्यक्ष को पुलिस ने कमरे में बंद कर पीटा,कार्यकर्ता सड़क पर,सौपा ज्ञापन

फरेंदा: हिंयुवा के नगर अध्यक्ष को पुलिस ने कमरे में बंद कर पीटा,कार्यकर्ता सड़क पर,सौपा ज्ञापनफरेंदा: हिंयुवा के नगर अध्यक्ष को पुलिस ने कमरे में बंद कर पीटा,कार्यकर्ता सड़क पर,सौपा ज्ञापन
इंडो नेपाल न्यूज़ डेस्क फरेंदा:
हिंदू वाहिनी के फरेंदा नगर अध्यक्ष बैजनाथ यादव को पुलिस ने जिस बेरहमी से कमरे में बंद करके गुंडो की तरह पीटा है। उससे ऐसा प्रतीत होता है कि कानून का राज्य समाप्त हो गया है। पुलिस की पिटाई के विरोध में हिंदू वाहिनी के कार्यकर्ता आज सड़क पर उतर गए और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को संबोधित एक ज्ञापन एसडीएम फरेंदा को सौंपा है।
एसडीएम फरेंदा को सौपे गए ज्ञापन में हिंदू वाहिनी फरीदा के नगर अध्यक्ष बैजनाथ यादव ने लिखा है कि बुधवार की रात को वह गोरखपुर से लौटे थे अभी घर पहुंचे ही थे कि पुलिस उनके घर पहुंच गए और उन्हें पकड़ ले आए एक सिपाही उन्हें अपने कमरे पर ले गया और अपने दो सिपाहियों के साथ बेरहमी से पीटा इतने से पेट नहीं भरा तो उन्हें पकड़कर थाने ले आया और लव कुश दिया देर रात को पुनः अपने दो साथियों के साथ उन्हें चमड़े के बेल्ट से पीटा रात में किसी तरह उक्त मामला हिंदू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष नरसिंह पांडे तक पहुंची और उनके हस्तक्षेप के बाद नगर अध्यक्ष को देर रात को छोड़ा गया ।
गुरुवार की सुबह हिंदू वाहिनी के नगर अध्यक्ष की पिटाई की खबर आम हुई तो हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता आक्रोशित हो गए और बड़ी संख्या में एकत्रित होकर एसडीएम फरेंदा को एक ज्ञापन सौंपा । जिसमें पुलिस के गुंडई का उल्लेख करते हुए पूरे घटना की जांच कराकर कार्रवाई करने की मांग किया है।
फरेंदा कस्बे में हिंदू युवा वाहिनी के नगर अध्यक्ष की पिटाई इस हर जगह चर्चा का विषय बना हुआ है। लोगों का कहना है कि जिस दल के संरक्षक योगी आदित्यनाथ जोसन प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं । उस दल के नगर अध्यक्ष कि अगर यह दशा हो रही है तो आम जनता के साथ पुलिस का बर्ताव किस तरह का होगा यह एक विचारणीय प्रश्न है। फिलहाल मामला जो भी हो वाहिनी के कार्यकर्ताओं में आक्रोश व्याप्त है।
ज्ञापन सौपने वालो में मुख्य रूप से बृजेश पांडे, दीपक श्रीवास्तव, ऋषि चौधरी, प्रियांशु सिंह, शेषनाथ मौर्य, उमेश यादव सहित कई दर्जन कार्यकर्ता पदाधिकारी मौजूद रहे।

महाराजगंज उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे