डीएम और एसपी पहुंचे सोनौली, डीपो के बदहाली का जाना हाल, मांगा प्रस्ताव

डीएम और एसपी पहुंचे सोनौली, डीपो के बदहाली का जाना हाल, मांगा प्रस्ताव

डीएम और एसपी पहुंचे सोनौली, डीपो के बदहाली का जाना हाल, मांगा प्रस्तावडीएम और एसपी पहुंचे सोनौली, डीपो के बदहाली का जाना हाल, मांगा प्रस्ताव
इंडो नेपाल न्यूज़ सोनौली डेस्क: भारत-नेपाल सीमा पर स्थित अंतरराष्ट्रीय महत्व का कस्बा सोनौली के रोडवेज बस डिपो का जिलाधिकारी महाराजगंज ने आज निरीक्षण किया और रोडवेज के अधिकारियों से आवश्यक जानकारी ली।
शुक्रवार को लगभग 4:00 बजे अमरनाथ उपाध्याय जिलाधिकारी महाराजगंज तथा रोहित सिंह सजवान एसपी महाराजगंज पूरे दलबल के साथ सोनौली नगर पंचायत में स्थित उत्तर प्रदेश परिवहन विभाग की बस डिपो परिसर में पहुंचे और डीपो के स्थिति को देखा।
रोडवेज डिपो के एआरएम से तमाम जानकारियां ली और उन्होंने डिपो के एआरएम से कहा कि रोडवेज की सुंदरीकरण के लिए प्रस्ताव बनाकर भेजें। जिसमें एक नागरिक पुलिस चौकी , फायर बिग्रेड का कार्यालय भी रहे, परिसर का मुख्य मार्ग से जुड़ने वाले सड़क का उच्चरण का प्रस्ताव उन्होंने मांगा है।
इसके उपरांत उन्होंने परियोजना अधिकारी महाराजगंज से विकास कार्यों के संबंध में जानकारी ली।
डीएम ने परियोजना अधिकारी से कहा कि डूडा द्वारा द्वारा निर्मित एक विकास कार्य का निरीक्षण करावें। डूडा के अधिकारी उन्हें लेकर सोनौली नगर पंचायत के वार्ड नंबर 8 सिद्धार्थनगर में पहुंचे और डूडा द्वारा निर्माण कराए गए इंटर लॉकिंग सड़क का निरीक्षण कराया। निरीक्षण के दौरान डीएम ने सड़क से इंटरलॉकिंग से एक ईट निकाल का अपने साथ लेते गए।
इस दौरान एसडीएम नौतनवा जसबीर सिंह, परियोजना अधिकारी दिवाकर भारती यादव, अधिशासी अधिकारी सोनौली राजनाथ यादव, अवर अभियंता डूडा योगेश तिवारी, इंस्पेक्टर सोनौली विजय राज सिंह, एआरएम चन्द्रकांत भास्कर
आदि अधिकारी मौजूद रहे।

महाराजगंज उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे