पीओ डूडा ने सोनौली नगर पंचायत क्षेत्र के दो वार्डो का किया निरीक्षण, दी चेतावनी

पीओ डूडा ने सोनौली नगर पंचायत क्षेत्र के दो वार्डो का किया निरीक्षण, दी चेतावनी

पीओ डूडा ने सोनौली नगर पंचायत क्षेत्र के दो वार्डो का किया निरीक्षण, दी चेतावनी
नगर पंचायत सोनौली क्षेत्र में 726 लोगों का प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत स्वीकृत हुए है आवास।
इंडो नेपाल न्यूज़ सोनौली डेस्क:
सोनौली नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर 10 और 13 में आज प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बन रहे भवनों का परियोजना अधिकारी महाराजगंज अपने टीम के साथ औचक रूप से निरीक्षण किया और लाभार्थियों से कहां की मानक के अनुरूप कार्य कर दूसरी और तीसरी किस्त को भी प्राप्त करें।
खबरों के मुताबिक शुक्रवार को दिवाकर भारतीय यादव परियोजना अधिकारी महाराजगंज, अधिशासी अधिकारी सोनौली राजनाथ यादव, अवर अभियंता डूडा योगेश तिवारी, मुंसिपल सिविल इंजीनियर डूडा इंद्रसेन पाठक को साथ लेकर वार्ड न०10 जानकी नगर तथा वार्ड न०13 बिस्मिल नगर में प्रधानमंत्री आवास योजना तहत बन रहे आवासो का औचक निरीक्षण कर उसके गुणवत्ता और मानक का जांच किया। साथ ही उन्होंने लाभार्थियों से कहा कि निर्माण कार्य में तेजी लाएं दूसरी और तीसरी भी किस्त प्राप्त करें।
परियोजना अधिकारी ने इंडोनेपाल न्यूज़ से बातचीत में कहा की जो लाभार्थी प्रधानमंत्री आवास योजना का प्रथम और द्वितीय किस्त प्राप्त कर लिए हैं अगर मानक के अनुरूप निर्माण नहीं कराया तो उनके विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया जाएगा।
श्री यादव ने कर्मचारियों को सख्त हिदायत देते हुए कहां कि मौके पर जाकर जीओं टैग करके पत्रावली प्रस्तुत करें। उन्होंने यह भी कहा कि अगर किसी कर्मचारी के खिलाफ वसूली की शिकायत मिली तो उनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
बता दे कि सोनौली नगर पंचायत क्षेत्र में 726 लोगों का आवास चयनित हुआ है। जिस पर कार्य चल रहा है । 259 लोगों में कुछ को पहली किस्त तो कुछ को दूसरी किस्त भी प्राप्त हो गया है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे