सोनौली नगर पंचायत क्षेत्र का हो रहा है चौमुखी विकास — सुधीर त्रिपाठी

सोनौली नगर पंचायत क्षेत्र का हो रहा है चौमुखी विकास -- सुधीर त्रिपाठी

सोनौली नगर पंचायत क्षेत्र का हो रहा है चौमुखी विकास — सुधीर त्रिपाठी
आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क सोनौली नगरपंचायत क्षेत्र के चौमुखी विकास के लिए सरकार ने पहल शुरु कर दिया है। हमने तीन सुत्री मांगपत्र सीएम से मुलाकात कर उन्हें दिया था जिस पर कार्य शुरू होने जा रहा है।
उक्त बातें शनिवार को सुधीर त्रिपाठी अध्यक्ष नगर पंचायत प्रतिनिधि सोनौली ने नगर पंचायत कार्यालय में पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा की मेरा पहला मांग था सोनौली रोडवेज बस डिपो को अंतरराष्ट्रीय बस अड्डा बनाया जाए जो सभी सुविधाओं से लैस हो । दूसरा होटल निरंजना जो पर्यटन विभाग का है और जर्जर अवस्था में है। जिसमें देसी विदेशी सैलानी रुकते हैं और एक गलत संदेश पूरी दुनिया में जाता है। जिसकी कायाकल्प अब होने जा रहा है। तीसरी समस्या कस्बे में वाहनों के जांम की है। बाईपास के लिए सांसद पंकज चौधरी के माध्यम से सड़क परिवहन मंत्री को पत्र सौंपकर बाईपास की मांग किया गया है । जिसका आश्वासन भी मिला है।
श्री त्रिपाठी ने कहां की जब से मैंने नगरपंचायत की बागडोर संभाली उसके पहले नगरपंचायत अंतरराष्ट्रीय महत्व का स्थान होने के बाद भी काफी पिछड़ा हुआ था। इसकी वेदना मुझे थी मैं स्वयं मुख्यमंत्री को बधाई दिया और कहां की सोनौली के विकास के लिए होटल निरंजना को ढाई करोड़ रुपया वहीं दूसरी तरफ सोनौली डीपो को 150 करोड रुपए देकर अंतरराष्ट्रीय बस अड्डा बना कर सोनौली का नाम देश-विदेश तक पहुंचाया है। बाईपास स्वीकृत कराने का प्रयास चल रहा है मुझे विश्वास ही नहीं पूरा भरोसा है सफलता मिलेगी । सोनौली नगर पंचायत के लोगों को से वादा किया था कि बच्चे बूढ़े महिला पुरुष सभी के मनोरंजन के लिए पार्क का निर्माण होगा उसके लिए उत्तर प्रदेश सरकार के नगर विकास मंत्री के प्रमुख सचिव से मिलकर उन्हें प्रस्ताव सौंपा गया है। उन्होंने आश्वासन दिया है कि सोनौली अंतर्राष्ट्रीय महत्व का स्थान है जिसके कारण पार्क निर्माण की स्वीकृति मिल जाएगी।

श्री त्रिपाठी ने कहां आपके प्यार और स्नेह की बदौलत सोनौली नगर पंचायत विकास के पथ पर अग्रसर और उसके लिए हम कटिबद्ध है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे