सोनौली बार्डर: नशे के कारोबार पर नहीं लगा अंकुश तो होगा आन्दोलन—सुधीर त्रिपाठी

सोनौली बार्डर: नशे के कारोबार पर नहीं लगा अंकुश तो होगा आन्दोलन---सुधीर त्रिपाठी

सोनौली बार्डर: नशे के कारोबार पर नहीं लगा अंकुश तो होगा आन्दोलन—सुधीर त्रिपाठी
सोनौली में नशे के कारोबार पर जताया नराजगी, तो पुलिस का देखने को मिला टेलर

इंडो नेपाल न्यूज़ सोनौली डेस्क:
भारत नेपाल बार्डर के सोनौली कस्बे में पुलिस का आज टेलर देखने को मिला ,चौकी प्रभारी से लेकर सिपाही तक आज सड़क से गली कूचे तक नशेडियो को तलास कर उन्हे धूना और नेपाल पुलिस के हवाले कर दिया।
बता दे की अंतरराष्ट्रीय महत्व के स्थान सोनौली कस्वे में नशे के कारोबार को लेकर सुधीर त्रिपाठी के नेतृत्व में व्यापारी, गणमान्य नागरिको का एक प्रतिनिधि मंण्डल सोनौली कोतवाल से मिलकर कड़ी नाराजगी जताई और कहां है कि अगर नशे के कारोबारियों पर अंकुश नहीं लगा तो हमें आंदोलन का रूख अख्तियार करना पड़ेगा।
शनिवार को सुधीर त्रिपाठी अध्यक्ष प्रतिनिधि नगर पंचायत सोनौली ने सोनौली में ड्रग्स कारोबार पर कड़ी नराजगी जतायी और कहां की पुलिस नशेडियो को जेलो में ठूस रही है और करोबारी खुले आम अपना धंधा चमका रहे है।
श्री त्रिपाठी ने सोनौली कोतवाल से कड़ी नराजगी जताते हुए यह भी कहा कि सोनौली पुलिस ड्रग्स कारोबारियो को खुला संरक्षण दे रहीं जो ठीक नहीं है जिसके कारण नशे का कारोबार कस्बे में फल पूल रहा है।
प्रतिनिधिमंडल में मुख्य रूप से बबलू सिंह अध्यक्ष सोनौली उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंण्डल, सभासद बेचन प्रसाद, प्रदीप नायक, रामानन्द रौनियार,पप्पू खान, अमीर आलम

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे