गोरखपुर में पुलिस एलर्ट, जांच अभियान तेज

गोरखपुर में पुलिस एलर्ट, जांच अभियान तेज

गोरखपुर में पुलिस एलर्ट, जांच अभियान तेजगोरखपुर में पुलिस एलर्ट, जांच अभियान तेज
इंडो नेपाल न्यूज़ गोरखपुर डेस्क:
पन्द्रह अगस्त एवम बकरीद जैसे महत्वपूूर्ण पर्व को लेकर पुलिस गोरखपुर में एलर्ट हो गई है। कैंट क्षेत्राधिकारी रोहन प्रमोद बोत्रे के नेतृत्व में गोरखपुर रोडवेज बस स्टैंड समेत विभिन्न सार्वजनिक स्थानों का सघन निरीक्षण किया।

बता दे की 15 अगस्त और बकरीद जैसे पर्व के मद्देनजर गोरखपुर पुलिस ने अभी से सतर्कता बरतना शुरू कर दिया है। इस क्रम में शहर के प्रमुख सार्वजनिक स्थानों की सघन जांच किए जा रहे हैं।
गोरखपुर में शांति व्यवस्था के अनुपालन हेतु जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ सुनील गुप्ता के निर्देश पर आज बुधवार दोपहर को रेलवे स्टेशन स्थित रोडवेज बसस्टैंड पर कैंट क्षेत्राधिकारी रोहन प्रमोद बोत्रे के नेतृत्व में कैंट थाना प्रभारी रवि राय ने रोडवेज बस स्टैंड पर गहन जांच किया तथा देश के विभिन्न शहरों से से आने और जाने वाली सभी बसें की एक एक कर के जांच किया गया । वही दूसरी तरफ डॉग स्कवायड की टीम ने एक एक बैग की गहन तलाशी ली।

क्षेत्राधिकारी रोहन प्रमोद बोत्रे ने पत्रकारों को बताया कि त्योहारों के मद्देनजर आईजी एवम वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर यह जांच अभियान चलाया जा है। उन्होंने यह भी बताया कि शहर के सभी प्रमुख सार्वजनिक स्थानों की जांच किए जा रहे हैं और यह क्रम जारी रहेगा।

 गोरखपुर से गोविंद कुशवाहा ।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे