नौतनवा में बिजली से एक बछिया और युवक की मौत

नौतनवा में बिजली से एक बछिया और युवक की मौत
नौतनवा में बिजली से एक बछिया और युवक की मौत
पूर्व विधायक नौतनवा

नौतनवा में बिजली से एक बछिया और युवक की मौत
हियुवा ने नौतनवा के लापरवाह विद्युत अधिकारियों के विरुद्ध दिया तहरीर, बछिया का हुआ पोस्टमार्टम।
इंडो नेपाल न्यूज़ नौतनवा डेस्क: बिजली विभाग की लापरवाही से फरेंदा में 5 महिलाओं की मौत का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ कि आज नौतनवा कस्बे में बिजली की चपेट में आने से एक गाय की बछिया और एक 26 वर्षीय युवक की मौत हो गई है।
जिसको लेकर हिन्दु युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने लापरवाह विद्युत विभाग के अधिकारियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने के लिए नौतनवा पुलिस को तहरीर दिया है । बिजली विभाग में हड़कंप मच गया है।
खबरों के मुताबिक शुक्रवार की सुबह करीब 6:00 बजे दीपेंद्र कुमार मिश्रा उम्र 26 वर्ष निवासी वार्ड नंबर 14 गौतमबुध नगर स्थित एक छोटी सी गौशाला में गाय की देखरेख के लिए पहुंचे और जैसे ही उन्होंने गिरे हुए बछिया को उठाने का प्रयास किया वह बिजली की करंट की चपेट में आ गए और उनकी भी मौत हो गई। बताया गया है कि बिजली विभाग की लापरवाही का आलम यह है कि उन्हें पैसे से मतलब है नियम कानून को ताक पर रखकर कनेक्शन बांट देते हैं। जिसका परिणाम रहा कि बिना बिजली के पोल के कलेक्शन दे दिया और उसी कनेक्शन का एक तार श्री मिश्र के गौशाला के ऊपर से गुजरा था जो किसी तरह से कटकर लटक गया और उनके गौशाला के ऊपर स्थित टीन शेड पर गिर गया और बिजली के चपेट में आने से गाय की बछिया और उसके मालिक की मौत हो गई ।
इस घटना की खबर मिलते ही हिंदू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष महाराजगंज नरसिंह पांडे, एसडीएम नौतनवा जसधीर सिंह मौके पर पहुंचे और पूरी घटना की जानकारी ली।
घटना में बिजली विभाग की लापरवाही मानते हुए गाय की मौत पर हिंदू युवा वाहिनी के आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने नौतनवा पुलिस को तहरीर देकर बछिया का पोस्टमार्टम कराने तथा लापरवाह विद्युत विभाग के अधिकारियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने की मांग किया है।
घटना की सूचना पर समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक कुंवर कौशल उर्फ मुन्ना सिंह भी मौके पर पहुंचे और पीड़ित परिवार को हर संभव मदद की सांत्वना दी।

 महाराजगंज उत्तर प्रदेश)

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे