एसएसबी के जवानों की कलाई पर राखी बांध बहनो ने लिया वचन

एसएसबी के जवानों की कलाई पर राखी बांध बहनो ने लिया वचन

एसएसबी के जवानों की कलाई पर राखी बांध बहनो ने लिया वचनएसएसबी के जवानों की कलाई पर राखी बांध बहनो ने लिया वचनएसएसबी के जवानों की कलाई पर राखी बांध बहनो ने लिया वचनएसएसबी के जवानों की कलाई पर राखी बांध बहनो ने लिया वचन
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
सरहद की सुरक्षा में तैनात सैनिकों की कलाई सूनी न रहे और बहनों की कमी उन्हें न खले
इस उद्देश्य और संदेश को लेकर आज नौतनवा नगर पालिका की पूर्व अध्यक्ष नायला खान नौतनवा ने दोमुहान घाट स्थित एसएसबी कैम्प 66वी वाहिनी के जवानों के बीच पहुँच उनकी और कलाई पर विधि विधान के साथ भाइयों की आरती कर भाई-बहन के प्यार की निशानी राखी बांध उनसे देश सेवा का वचन लिया।
बता दे की हमारे देश के जांबाज सैनिकों के सामने परिस्थितियां चाहे जैसी भी हो जब-जब दुश्मनों ने हमारे मुल्क की ओर आंख उठाकर देखा,हमेशा मुह की खानी पड़ी। हमारे जवान कहर बरपाती धूप, कड़ाके की सर्दी और घनघोर बारिश के बीच सीमा की रक्षा के लिए शान से खड़े रहते हैं। आज राखी पर्व पर श्रीमती खान ने भाइयो की कलाई पर राखी बांध अपनी भावना व्यक्त करते हुए कही की “हमारे सैनिक भाई अपने परिवार को छोड, निस्वार्थ सीमा पर मुस्तैदी के साथ हमारी रक्षा करते हैं, ऐसे में राखी के पावन पर्व पर उनकी कलाई सूनी न रहे और घर से दूर होने पर भी उन्हें घर जैसा अहसास हो,तभी हम और हमारी सीमा सुरक्षित रह सकती है ।जिसके लिए उनकी कलाई पर देशवासियों के प्यार और दुआओं से भरपूर राखियां सजें।
इस अवसर पर सहायक कमांडेंड वरजीत सिंह ने बताया कि “आज के दिन बहनों ने भाई होने का जो एहसास हमे दिलाया है उसे हम कभी नही भूल पाएंगे, ऐसे प्यार और दुलार की जरूरत हर उस जवान को है जो अपना परिवार छोड़ मुस्तैदी से सीमा की सुरक्षा में लगा रहता है।
इस पावन मौके पर संतोष पण्डित, गुरमीत सिंह, कुलदीप राज, दीपक, महेश,बलकार सिंह,सुरजीत कुमार, जसदेव सैनी,हीरा सिंह,लिज़ी ब्वाएड, किसमती देवी, राजेश ब्वाएड, सत्यप्रकाश आदि लोग उपस्थित रहे। महाराजगंज उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे