सुधीर त्रिपाठी ने दर्जनों संस्थानों पर किया ध्वजारोहण

सुधीर त्रिपाठी ने दर्जनों संस्थानों पर किया ध्वजारोहण

सुधीर त्रिपाठी ने दर्जनों संस्थानों पर किया ध्वजारोहणसुधीर त्रिपाठी ने दर्जनों संस्थानों पर किया ध्वजारोहणसुधीर त्रिपाठी ने दर्जनों संस्थानों पर किया ध्वजारोहण
आई एन न्यूज सोनोैली डेस्क:
स्वतंत्रता दिवस पर न०पं० नगर पंचायत सोनौली के करीब दर्जन भर स्थानो पर सुधीर त्रिपाठी
अध्यक्ष प्रतिनिधि सोनोैली में ध्वजा रोहण किया।
ध्वजा रोहण के इस क्रम में सर्व प्रथम श्री त्रिपाठी ने नगरपंचायत कार्यालय पर ध्वजा रोहण किया। इसके उपरात्त नगर के मानव सेवा संस्थान कार्यालय, आइडियल पब्लिक स्कूल, प्रा०वि०सोनौली, स्टार पब्लिक स्कूल, ब्लॉसम प्ले वे स्कूल सहित कई विद्यालयों में ध्वजारोहण कर स्वतंत्रता दिवस की बधाई एवं शुभकामनाएं दिया।
सोनौली के उद्योग व्यापार प्र०मण्डल के तत्वाधान में रामजानकी मंदिर चौराहे पर आयोजित ध्वजारोहण कार्यक्रम में पहुँच कर श्री त्रिपाठी ने ध्वजारोहण कर भारतीय ध्वज को सलामी दिया और व्यापारियो को शुभकामनाए देते हुए कहां कि सभी को आज के दिन संकल्प लेना होगा की समाज विरोधी तत्वो को जड़ से उखाड़ फेकेगे।
इसके साथ ही साथ ब्लॉसम प्ले वे स्कूल की अध्यापिकाओं ने अध्यक्ष प्रतिनिधि श्री त्रिपाठी एवं उनके साथ पहुँचे अतिथियों को राखी बांध कर रक्षाबन्धन के त्योहार को भी बड़े ही हर्षोल्लास पूर्वक मनाया।
इस मौके पर उधोग व्यापार प्रतिनिधि मण्डल अध्यक्ष बबलू सिंह,सभासद बेचन प्रसाद, प्रदीप नायक, अमीर आलम, अफरोज खान, अशुतोष त्रिपाठी, मुरारी मद्धेशिया, दीपक गौड़,पप्पू सिंह,मो.सरीफ,अशर्फी लाल सहित तमाम लोग उपस्थित रहें।
बता दे की 15 अगस्त 1947 को भारत देश के निवासियों ने ब्रिटिश शासन से स्वतंत्रता प्राप्त किया था। उसी दिन भारत के प्रथम प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू ने, दिल्ली लाल किले के लाहौरी गेट के ऊपर, भारतीय राष्ट्रीय ध्वज फहराया था और उसी दिन से 15 अगस्त हमारे देश में एक त्योहार के रूप में बड़े ही हर्षोल्लास पूर्वक मनाया जाता है।सुधीर त्रिपाठी ने दर्जनों संस्थानों पर किया ध्वजारोहणसुधीर त्रिपाठी ने दर्जनों संस्थानों पर किया ध्वजारोहणसुधीर त्रिपाठी ने दर्जनों संस्थानों पर किया ध्वजारोहण

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे