सोनौली बॉर्डर: एक करोड़ की हेरोइन बरामद, एक गिरफ्तार

सोनौली बॉर्डर: एक करोड़ की हेरोइन बरामद, एक गिरफ्तार

सोनौली बॉर्डर: एक करोड़ की हेरोइन बरामद, एक गिरफ्तारसोनौली बॉर्डर: एक करोड़ की हेरोइन बरामद, एक गिरफ्तारसोनौली बॉर्डर: एक करोड़ की हेरोइन बरामद, एक गिरफ्तार
इंडो नेपाल न्यूज़ सोनौली डेस्क: सोनौली रोडवेज बस डिपो के पास एक संदिग्ध व्यक्ति की तलाशी के दौरान उसके पास से एक करोड़ रुपए का हेरोइन बरामद कर उसे गिरफ्तार करने का दावा पुलिस ने किया है।
खबरों के मुताबिक रविवार की शाम को एसएसबी सोनौली इंस्पेक्टर अमित कुमार तथा सोनौली चौकी प्रभारी विनोद कुमार राय की संयुक्त टीम ने गस्त के दौरान सोनौली के रोडवेज बस डिपो के पास एक संदिग्ध व्यक्ति अपाचे बाइक से नेपाल की तरफ जा रहा था कि उसे रोक कर तलाशी लिया गया तो उसके पास से 100 ग्राम हेरोइन बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

पकड़े गए युवक ने अपना नाम वरकला पुत्र हसमत अली थाना चौक जनपद महाराजगंज बताया है। पुलिस ने धारा 8/ 22/23 एनडीपीएस के तहत मुकदमा दर्ज कर न्यायालय प्रस्तुत करने की तैयारी में जुट गई है।
इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक सोनौली विजय राज सिंह ने बताया कि गिरफ्तार युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर न्यायालय प्रस्तुत किया जा रहा है। जब कि बरामद हेरोइन की कीमत एक करोड रुपए आंका गया है ।
सोनौली बॉर्डर, महाराजगंज
उत्तरप्रदेश)सोनौली बॉर्डर: एक करोड़ की हेरोइन बरामद, एक गिरफ्तारसोनौली बॉर्डर: एक करोड़ की हेरोइन बरामद, एक गिरफ्तारसोनौली बॉर्डर: एक करोड़ की हेरोइन बरामद, एक गिरफ्तारसोनौली बॉर्डर: एक करोड़ की हेरोइन बरामद, एक गिरफ्तार

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे