नौतनवा नगर पालिका एक कर्मचारी की मृत्यु से, सभी शोकाकुल

नौतनवा नगर पालिका एक कर्मचारी की मृत्यु से, सभी शोकाकुल

नौतनवा नगर पालिका एक कर्मचारी की मृत्यु से, सभी शोकाकुल

नौतनवा नगर पालिका एक कर्मचारी की मृत्यु से, सभी शोकाकुल
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
नगर पालिका परिषद नौतनवा की कर्मचारी बासमती देवी पत्नी स्व0 हीरा चौधरी उम्र लगभग 55वर्ष की आज हॉस्पिटल में इलाज के दौरान आसमयिक मृत्यु हो गयी।
सरल स्वभाव की धनी बासमती देवी की मृत्यु से सोमवार को पालिका अध्यक्ष,सभासद गण व अधिकारी से लेकर समस्त कर्मचारीयो ने शोक प्रकट किया।
इस शोक की घड़ी में नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड़डू खान ने आज पालिका कार्यालय पहुचकर दो मिनट का मौन रख मृत आत्मा की शान्ति के लिए प्रभु से प्रार्थना किये और कार्यलय में छुट्टी की घोषणा की।
इस अवसर पर श्री खान ने कहा कि “आज हमारे बीच की संघर्षशील कर्मचारी बासमती देवी के निधन से पालिका परिवार को काफी दुख हुआ है इस दुख की घड़ी में पालिका परिवार उनके दुखी परिवार के साथ हर घड़ी खड़ा रहेगा।
इस अवसर पर बन्टी पाण्डेय, शाहनवाज खान,व्रिजेश मणि त्रिपाठी, आशिफ कुरैशी, अनिल पटवा,राजेश ब्वाएड,रमाशंकर सिंह प्रधान लिपिक,संतोष श्रीवास्तव, रविकान्त वर्मा,रामनारायन गौतम, विंध्याचल सिंह,प्रामोद पाठक,गर्व यादव,अमित कुमार आदि लोगो ने मृत आत्मा की शान्ति के लिए प्रार्थना किये।नौतनवा नगर पालिका एक कर्मचारी की मृत्यु से, सभी शोकाकुलनौतनवा नगर पालिका एक कर्मचारी की मृत्यु से, सभी शोकाकुलनौतनवा नगर पालिका एक कर्मचारी की मृत्यु से, सभी शोकाकुलनौतनवा नगर पालिका एक कर्मचारी की मृत्यु से, सभी शोकाकुलनौतनवा नगर पालिका एक कर्मचारी की मृत्यु से, सभी शोकाकुलनौतनवा नगर पालिका एक कर्मचारी की मृत्यु से, सभी शोकाकुल

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे