सोनौली:  विद्युत पोल में चिपकी महिला, मौत

सोनौली:  विद्युत पोल में चिपकी महिला, मौत

सोनौली:  विद्युत पोल में चिपकी महिला, मौत

आई एन न्यूज सोनौली डेस्क: सोनौली कोतवाली क्षेत्र के श्यामकाट गांव में विद्युत पोल में करेंट उतरने से राधिका पत्नी राजेश उम्र 38 वर्ष उसकी चपेट में आ गई उनकी मौत हो गयी। पुलिस मौके पर पहुँच गयी है ,सुधीर त्रिपाठी मौके पर पहुँच कर मृतक के परिवार को ढांढस बंधाया है।

रविवार की सुबह करीब 10 बजे राधिका किसी कार्य से बाहर निकली और दरवाजे के सामने गड़े विद्युत पोल के पास जैसे ही पहुँची उसमे चिपक गयी जब तक लोग कुछ समझ पाते उसकी मौत हो गयी। विद्युत पोल में चिपका देख लोगों ने शोर मचाया और उसे किसी तरह खिंचकर उठाकर तत्काल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रतन पुर ले गए जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर मिलते ही गाँव मे कोहराम मच गया। मौके पर पुलिस भी पहुँच गयी और परिजनों के निवेदन पर शव का पंचनामा कर परिजनों को सौंप दिया।

बिजली से मौत की खबर सुनकर सुधीर त्रिपाठी अध्यक्ष न०पं०सोनौली प्रतिनिधि मौके पर पहुँचकर मृतक के परिजनों को सांत्वना दी और कहा कि विद्युत विभाग के लापरवाही से महिला की मौत हुई है। इसका खामियाजा विद्युत विभाग को भुगतना पड़ेगा। श्री त्रिपाठी ने विद्युत विभाग के जिम्मेदार अधिकारियों से वार्ता कर मुआवजा की मांग किया।

 (महाराजगंज उत्तर प्रदेश)

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे