प्रियंका गांधी को राकेश ने सुनाई महाराजगंज जिले की पीड़ा

प्रियंका गांधी को राकेश ने सुनाई महाराजगंज जिले की पीड़ा

प्रियंका गांधी को राकेश ने सुनाई महाराजगंज जिले  की पीड़ा
कांग्रेसी कार्यकर्ता हर समस्या का डट कर करेंगे मुकाबला–राकेश
आई एन न्यूज महराजगंज डेस्क:
कांग्रेस पार्टी की महासचिव तथा प्रभारी यूपी श्रीमती प्रियंका गाँधी से सोमवार को दिल्ली में लोधी रोड पर स्थित उनके आवास उनसे 40 मिनट की मुलाकात में
राकेश गुप्ता प्रदेश महासचिव युवक कांग्रेस ने महाराजगंज जिले की तमाम समस्याओं से उन्हें अवगत कराया।
श्री गुप्ता ने पत्रकारों को प्रेस नोट के जरिए अवगत कराया है कि श्रीमती प्रियंका गांधी से लगभग चालीस मिनट की ब्यक्तिगत मुलकात में महराजगंज की राजनीती और किसानो की चीनी मिल से बकाया पैसा ,जिले में पर्यटन का स्रोत ,रोजगार की समस्या ,पेट्रोल ,डीजल की महगाई तथा गिरते अर्थब्यस्था से व्यापार में छोटे व्यापारियों की हो रही परेशानी ,किसानो का लागत मूल्य सहित प्रदेश की राजनीती पर गंभीर चर्चा हुआ।
राकेश गुप्ता ने लिखा है की पहले तीस मिनट तक श्रीमती प्रियंका गांधी मेरी पूरी बात बड़े ध्यान से सुनी उसके बाद उन्होंने कहा की अब राजनीती में सिर्फ युवाओं और काम करने वाले लोगो को आगे बढ़ाया जायेगा । आने वाले समय में जिलो के संघटन पर विस्तार और प्रत्येक जिलों का वह स्वंय दौरा करेंगीं। इसलिए वो सबसे अकेले मिलकर हर जिले का हाल समझ रही है। जो लोग पार्टी को अपने जेब लेकर टिकट बटाते फिरते है उनको बहार का रास्ता दिखया जायेगा। हर हाल में जिले के साथ साथ हर बूथ पर कम से कम 100 कार्यकर्त्ता होंगे और महिलाओ को संघटन में अधिक से अधिक जोड़ा जायेगा।
विभिन्न समस्याओं के विरोध में सरकार के खिलाफ मजबूती से एक विपक्ष के तौर में सबको काम करना है ।
श्री गुप्त ने कहा कि इस मुलाकात से बहुत ही अधिक काम करने का ऊर्जा मिला है। क्यो की कोई भी नेता इतना टाइम एक कार्यकर्त्ता को नहीं देता है। निश्चित तौर पर कांग्रेस अपने संघर्षों और कार्यों के बल पर अपने टीम के बड़े ही मजबूती के साथ वापसी करेगी।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे