मोटरसाइकिल सवार युवक ने खड़ी ट्रक में मारी टक्कर, हालत गंभीर

मोटरसाइकिल सवार युवक ने खड़ी ट्रक में मारी टक्कर, हालत गंभीर

मोटरसाइकिल सवार युवक ने खड़ी ट्रक में मारी टक्कर हालत गंभीर
इंडो नेपाल न्यूज़ नौतनवा डेस्क:

गोरखपुर से सोनोली की तरफ जा रहा बाइक सवार युवक अनियंत्रित होकर नौतनवा के हाईवे पर कमला माधव पेट्रोल पंप के पास खड़ी एक ट्रक से जा भिड़ा युवक के सर में गंभीर चोट लगने के कारण खून काफी तेजी से बह रहा था । मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज संजय दुबे एवं 100 नंबर की टीम ने घायल व्यक्ति को उपचार के लिए मिश्रवालिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए युवक का नाम राजू सैनी निवासी थाना पुरंदरपुर बरगदवा का रहने वाला है । गाड़ी नंबर UP51H.6278 है।

बता दें कि विगत कुछ दिनों से ट्रक ड्राइवरों द्वारा मनमानी करते हुए नौतनवा हाईवे पर सिंगल लाइन रूल तोड़कर डबल लाइन होने की वजह से नौतनवा हाईवे पर काफी जाम लगने के कारण आए दिन ऐसी दुर्घटनाएं होती रहती हैं। वहां पर मौजूद लोगों ने ट्रक वालों का विरोध किया किन्तु पुलिस ने जैसे-तैसे लोगों को शांत करके भीड़ को काबू में किया और आश्वासन दिया कि एक-दो दिन का वक्त दीजिए जिससे कि सिंगल लाइन लगाई जाएगी अन्यथा ट्रक ड्राइवरों द्वारा मनमानी करने पर चालान भी किया जाएगा।

इस विषय में जब क्षेत्राधिकारी नौतनवा से बात हुई तो उन्होंने बताया कि जल्द ही सुधार लाया जाएगा हाईवे पर पुलिसकर्मियों को लगाकर सिंगल लाइन लगवाने का पूरा प्रयास किया जाएगा।  महाराजगंज  उत्तरप्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे