किसानों के लाभ का साधन बन रहा है ए0सी0इ0 ट्रैक्टर– गुड़डू खान

किसानों के लाभ का साधन बन रहा है ए0सी0इ0 ट्रैक्टर-- गुड़डू खान

किसानों के लाभ का साधन बन रहा है ए0सी0इ0 ट्रैक्टर-- गुड़डू खानकिसानों के लाभ का साधन बन रहा है ए0सी0इ0 ट्रैक्टर– गुड़डू खान
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क किसानो के लिए ए0सी0इ0 ट्रैक्टर काफी सुविधाजनक व लाभदायक है क्योंकि यह अन्य ट्रैक्टरो की अपेक्षा ज्यादा मजबूत,टिकाऊ व कम खर्च में ज्यादा काम करती है। इसलिए इस ट्रैक्टर को किसानों के लाभ का साधन कहा जा सकता है।
उक्त बातें बुधवार को नौतनवा कस्बे के गांधी चौक गल्ला मण्डी रोड पर ए0सी0इ0 ट्रैक्टर के विशाल शो-रूम विजय ट्रैक्टर के उदघाटन अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि गुड़डू खान अध्यक्ष नगर पालिका नौतनवा ने कहीं।
उदघाटन अवसर पर शो-रूम के प्रोप0 विजय वर्मा व कम्पनी के रिजनल मैनेजर दीपक पाण्डेय ने मुख्यअतिथि का माल्यार्पण कर उनका स्वागत किया, उसके बाद कम्पनी द्वारा आयोजित किसान मिलन समारोह के मुख्यअतिथि ने दीप प्रज्वलन कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया।
शो-रूम के प्रथम ग्राहक जयंत्री सिंह का माल्यार्पण कर कम्पनी के लोगो ने उक्त किसान का अभिनंदन व स्वागत किया।
ट्रेक्टर कंपनी के रिजनल मैनेजर ने किसानों को अपनी कम्पनी के ट्रैक्टर के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा कि “हमारी कम्पनी खासकर किसान भाइयों को केन्द्र बिंदु मानकर किसानों के अनुकूल ट्रेक्टर का निर्माण करती है,
इस अवसर पर कम्पनी के एरिया मैनेजर विजय प्रताप, सर्विस इंजीनियर एम0डी0 तलहा, सेल्स एक्जकूटिव राकेश कुमार, बन्टी पाण्डेय ,ठाकुर सोनी, अबुहरैरा, रामनैन आदि के अलावा सैकड़ो किसान उपस्थित रहे।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे