नौतनवा: पुलिस के हाथ अब तक नहीं लगा कोई सुराग

नौतनवा: पुलिस के हाथ अब तक नहीं लगा कोई सुराग

नौतनवा: पुलिस के हाथ अब तक नहीं लगा कोई सुराग
भाजपा नेता समीर त्रिपाठी का मामला हो या नौतनवा शहर में हुए चार चोरियों का खुलासा अब तक नहीं कर सकी  पुलिस।
इंडो नेपाल न्यूज़ महाराजगंज:

महाराजगंज जनपद के पूर्व जिलाध्यक्ष एवं नौतनवा विधानसभा के प्रभारी रहे समीर त्रिपाठी के घर पर कातिलाना हमले के प्रयास में शामिल अज्ञात अपराधियों का पुलिस अभी तक कोई सुराग लगा सकी और ना ही किसी नतीजो पर पहुंच पायी है, कहां जा सकता है कि पुलिस अभी हाथ मल रही है ।
बताते चलें कि 5 सितंबर की रात समीर त्रिपाठी के हत्या की पुरजोर कोशिश की गई थी जिसको लेकर मौके पर पुलिस भी पहुंची लेकिन भारी दबाव के बावजूद भी कोई भी अपराधी हाथ नहीं लगा । नौतनवा कस्बे में अभी हाल ही में अस्पताल चौराहे पर स्थित पतंजलि स्टोर पर भी भारी पैमाने पर चोरी की गई थी इसके पहले भी कस्बे के तीन स्थानों पर हुए चोरियों का भी कोई खुलासा पुलिस नहीं कर पायी आखिर पुलिस कर क्या रही है ? समीर त्रिपाठी के घटना में पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी तक कोई भी सुराग नहीं लगा पायी है।
इस संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मामले का जल्द पर्दाफाश कर लिया जाएगा। उन्होंने यह भी बताया कि घटना के तार नेपाल से जुड़े हुए हैं कुछ स्थानीय लोग भी इसमें शामिल हैं। इस संदर्भ में अड्डा चौकी प्रभारी दिलीप सिंह से भी बात किया गया उनका भी मानना है कि उक्त घटना नेपाल से जुड़े होने के बावजूद भी इस क्षेत्र से जुड़े ऐसे में घटनों का पर्दाफाश कब होगा यह कहा नहीं जा सकता । अभी हाल ही में पतंजलि स्टोर पर इतनी बड़ी घटना हुई लेकिन उसका भी अभी तक पर्दाफाश नहीं हुआ ।
इस संबंध में सीओ नौतनवां से बात करने का प्रयास किया गया परंतु सम्पर्क नहीं हो पाया उनका मोबाइल बंद था।

महाराजगंज उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे