बरगदवा: प्रधानमंत्री, गृह मंत्री,मुख्यमंत्री के चित्र के साथ अश्लील हरकत, आक्रोशित हुई वाहिनी

बरगदवा: प्रधानमंत्री, गृह मंत्री,मुख्यमंत्री के चित्र के साथ अश्लील हरकत, आक्रोशित हुई वाहिनी

बरगदवा: प्रधानमंत्री और गृह मंत्री के चित्र के साथ अश्लील हरकत, आक्रोशित हुई वाहिनी
इंडो नेपाल न्यूज़ बरगदवा :
भारत के प्रधानमंत्री, गृह मंत्री , मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश समेत कई नेताओं के चित्र के साथ अश्लील हरकत करते हुए फेसबुक पर लाइक पोस्ट करने वाले लोगों के विरुद्ध हिंदू युवा वाहिनी के ब्लाक मंत्री ने बरगदवा पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग किया है ।
बता दें कि बैजनाथ गौड़ पुत्र बच्चन गौड़ निवासी ग्रामसभा जिगनीहवा जो हिंदू युवा वाहिनी के ब्लॉक मंत्री हैं उन्हें शनिवार के सुबह करीब 11:00 बजे गांव का ही एक युवक फेसबुक पर प्रधानमंत्री और देश के गृह मंत्री के चित्र के साथ गंदी हरकत करते हुए पोस्ट को दिखाया ।
उक्त पोस्ट पर को कुछ लोगों ने लाइक और शेयर भी किया है। उक्त पोस्ट से हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं को काफी आघात लगा और आक्रोशित वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने उक्त फेसबुक को लेकर थानाध्यक्ष बरगदवा से मिले और उन्हें पूरे मामले से अवगत कराते हुए फेसबुक पर लोड किए गए चित्र को भी दिखाया।
हिंदू युवा वाहिनी नौतनवा ब्लाक के मंत्री बैजनाथ ने थानाध्यक्ष बरगदवा को एक तहरीर देकर पोस्ट लाइक करने वाले लोगो के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराने की मांग किया है।  उधर जिगनी हवा गांव में उक्त मामलेे को माहौल काफी गर्म है।
थानाध्यक्ष बरगदवा पूरे मामले की जांच में जुट गए हैं। (महाराजगंज उत्तर प्रदेश)

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे