नौतनवा में एक दिवसीय स्वास्थ्य शिविर का गुड्डू खान ने किया उदघाटन

नौतनवा में एक दिवसीय स्वास्थ्य शिविर का गुड्डू खान ने किया उदघाटन

नौतनवा में एक दिवसीय स्वास्थ्य शिविर का गुड्डू खान ने किया उदघाटननौतनवा में एक दिवसीय स्वास्थ्य शिविर का गुड्डू खान ने किया उदघाटन
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
नौतनवा नगर के मॉडल प्राथमिक पाठशाला में एक दिवसीय वृहद निःशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का
उदघाटन बतौर मुख्य अतिथि गुड़डू खान अध्यक्ष
नगर पालिका नौतनवा तथा विशिष्ट अतिथि सभासद शाहनवाज खान ने दीप प्रज्वलन कर किया।
स्वास्थ्य जांच शिविर मे भैरहवां स्थित यूनिवर्सल कालेज आफ मेडिकल साइंसेस के विशेषज्ञ डॉक्टरो की उपस्थिति में हृदय रोग, पेट रोग, गैस्टिक रोग, छाती रोग, हड्डी रोग, स्त्री रोग, बच्चा रोग, सुगर, ई0सी0 जी0 आदि की जांच व इलाज की गयी।
कार्यक्रम का सफल संचालन राजेश ब्वाएड ने किया।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि ने बताया कि “इस स्वास्थ्य जांच शिविर के माध्यम से असाध्य से असाध्य रोगों की पहचान हो जाती है जिससे समय रहते उन रोगों का इलाज हो जाता है और कई गरीब लोगों की जान बच जाती हैं। विशिष्ट अतिथि ने कहा कि “ऐसे कार्यक्रमो से जन जागरूकता फैलती है जिससे लोग अपने शारीरिक विमारियों के प्रति और भी सजग हो जाते है। वही कालेज के हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ0 एम0 ए0 खान ने उपस्थित मानव की समस्त विमारियों के बारे में विस्तार से लोगो को अवगत कराया और उन विमारियों के प्राथमिक व मुख्य उपचार से भी लोगो को परिचित कराया।
जांच शिविर में मुख्य रुप से डॉ0 तेज कुमार केशी,डॉ0 राजीव कुमार झा,डॉ0 श्रीजा चापागाईंन,डॉ0 मनीष कुमार ठाकुर,बन्टी पाण्डेय,किसमती देवी,अनिल पटवा,मो0 शकील,राधेश्याम मौर्या,गुड़डू अन्सारी,अजय दूबे,पप्पू जाय0, संजय मौर्या,धर्मात्मा जाय0,अनिल मद्धेशिया, धीरेन्द्र सागर,प्रमोद पाठक,बबलू लारी,एम आर फारूकी, राजकुमार गौड़,खुर्शेद आलम,राजेन्द्र जायसवाल,सद्दाम हुसैन के अलावा सैकड़ो मरीजो ने स्वास्थ्य लाभ लिया।

महाराजगंज उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे