सोनौली नगर पंचायत में स्वच्छता को लेकर व्यापारियों के साथ हुई कार्यशाला

सोनौली नगर पंचायत में स्वच्छता को लेकर व्यापारियों के साथ हुई कार्यशाला

सोनौली नगर पंचायत में स्वच्छता को लेकर व्यापारियों के साथ हुई कार्यशालासोनौली नगर पंचायत में स्वच्छता को लेकर व्यापारियों के साथ हुई कार्यशाला
आई एन न्यूज सोनोैली डेस्क:
भारत एवं उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा संचालित अतिमहत्वाकांक्षी योजना ‘स्वच्छता ही सेवा’ को जन-जन तक पहुँचाने के लिए 11 सितम्बर से 02 अक्टूबर तक सरकार द्वारा विशेष अभियान चलाये जाने के इस क्रम मे स्वच्छता अभियान को सफल बनाने के लिए न०पं०सोनौली के अध्यक्ष प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी ने स्वच्छता के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए प्रतिदिन कार्यक्रमो का आयोजन किया जा रहा है।
आज गुरुवार की देर शाम को
सोनौली नगर पंचायत के कार्यालय पर न०पं०सोनौली के अध्यक्ष प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी के अध्यक्षता में ‘व्यापारीयो के साथ एक कार्यशाला’ आयोजित की गयी।
कार्यक्रम का संचालन कर रहे न०पं०सोनौली के वरिष्ठ लिपिक संजय श्रीवास्तव ने व्यापारियों से प्लास्टिक को नहीं इस्तेमाल करने का आग्रह किया। और नगर के व्यापारी रामानन्द रौनियार, प्रताप मद्धेशिया एवं सरदार विक्की सिंह ने भी नगर को स्वच्छ बनाने हेतु अपनी अहम सुझाव दिया।
कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे श्री त्रिपाठी ने कहा कि इस कार्यशाला को आयोजित करने का मात्र एक ही मकसद है कि कैसे हम अपने नगर के साथ साथ देश को स्वच्छ बना सकें ।
आप सभी व्यापारी से आग्रह है कि आप लोग प्लास्टिक का इस्तेमाल ना करें और मेरे द्वारा लगाये गये कूड़ेदान का प्रयोग करें कचड़े को सड़क पर न फेंके।
इस अवसर पर व्यापार मण्डल के अध्यक्ष बबलू सिंह, सभासद बेचन प्रसाद, प्रदीप नायक, अमीर आलम एवं श्रीनारायन तिवारी, मुरारी मद्धेशिया, दीपक गौड़, अशुतोष त्रिपाठी, नीरज गुप्ता, श्रीनिवास जायसवाल,नन्द गोपाल मद्धेशिया,अमित गुप्ता,कृपा शंकर मद्धेशिया, हरिश्चन्द्र जायसवाल,मुकेश,कृपा शंकर मद्धेशिया, रूपेश अग्रवाल,राहुल अग्रवाल,अशर्फी लाल सहित बड़ी संख्या में नगर के व्यापारीगण उपस्थित रहें।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे