सोनौली:सुधीर त्रिपाठी ने बच्चो को स्वच्छता ही सेवा के लिए किया प्रेरित

सोनौली:सुधीर त्रिपाठी ने बच्चो को स्वच्छता ही सेवा के लिए किया प्रेरित

सोनौली:सुधीर त्रिपाठी ने बच्चो को स्वच्छता ही सेवा के लिए किया प्रेरितसोनौली:सुधीर त्रिपाठी ने बच्चो को स्वच्छता ही सेवा के लिए किया प्रेरित
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
स्वच्छता ही सेवा है,पखवाड़े को सफल बनाने के लिए प्रतिदिन आयोजित हो रहे कार्यक्रमो के क्रम मेंआज शनिवार की सुबह
नगर में स्थिति नव ज्योति स्कॉलर्स एकेडमी (विधालय )में नगर पंचायत सोनौली के बैनर तले स्वच्छता के प्रति लोगों को जागरूक करने हेतु एक कार्यक्रम आयोजित की गई।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि न०पं०सोनौली के अध्यक्ष प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी द्वारा माता सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया।
तत्पश्चात कार्यक्रम में आये हुए अतिथियों का विद्यालय के अध्यापकों द्वारा माल्यार्पण कर एवं स्मृति चिन्ह भेंट कर स्वगत किया गया।
इस अवसर पर श्री त्रिपाठी ने कहा कि विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से स्वच्छता के प्रति लोगों को जागरूक किया जा रहा है लेकिन सरकार के इस अभियान को तभी सफल बनाया जा सकता है जब आप सभी लोगों का सहयोग मिलेगा। आप सभी प्यारे बच्चों से अनुरोध है कि आप लोग अपने घर के लोगों के साथ साथ पास-पड़ोस के लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करिये और कहिए अपने घर का कूड़ा सड़क पर न फेंके उसको कूड़ेदान में डाले और किसी भी प्रकार का गंदगी अपने अगल बगल न होने दें। विद्यालय के प्रबंधक शिरीष पाण्डेय ने बच्चों को नगर को स्वच्छ बनाने हेतु प्रेरित करते हुए कहा कि जहाँ आप के नगर के अध्यक्ष द्वारा प्रतिदिन कार्यक्रमों के माध्यम से जागरूक किया जा रहा,वहीं आप लोगों की भी जिम्मेदारी है कि लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करें।
इस मौके पर सभासद बेचन प्रसाद, प्रदीप नायक, अमीर आलम, राजकुमार नायक, राधेश्याम यादव,पप्पू खान एवं रामअशीष तिवारी,पप्पू सिंह, अशुतोष त्रिपाठी सहित विद्यालय के सभी अध्यापक व अध्यापिका गण और बड़ी संख्या में विद्यार्थी उपस्थित रहें। महाराजगंज उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे