नौतनवा:नवरात्र को लेकर बैठक, स्वच्छता पर जोर-गुङ्डू खान

नौतनवा:नवरात्र को लेकर बैठक, स्वच्छता पर जोर-गुङ्डू खान

नौतनवा:नवरात्र को लेकर बैठक, स्वच्छता पर जोर-गुङ्डू खान
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
नवरात्र शुरू होने वाला है नवरात्र मेले की सफलता में कोई कमी न आये इसके लिए गुड़डू खान अध्यक्ष नौतनवा नगर पालिका ने अपनी तरफ से अभी से पूरी तैयारियो में लग गए है।
नौतनवा नगर में नवरात्र पर्व पर होने वाले रामलीला मंचन को सफल बनाने के लिए रामलीला कमेटी के पदाधिकारियों,पड़ाव स्वामी,सब्जी मंडी दुकानदारो के साथ आज एक बैठक कर रामलीला की सफलता के लिए रणनीति बनाया गया ।
बैठक में सर्व सम्मति से यह निर्णय लिया गया कि नौ दिन तक चलने वाले रामलीला को देखने के लिए दूर-दराज से लोगो का आना होता है । इसलिए सब्जी मण्डी की साफ- सफाई बेहद जरूरी हो जाता है। सभी दुकानदार अपनी दुकान से निकलने वाले मलबे को इकट्ठा करेंगे और उसे नगर पालिका की गाड़ी के द्वारा नगर से बाहर फेका जाएगा और नौ दिन तक मछली मंडी की दुकान भी उक्त स्थान पर नही लगाया जाएगा।
उक्त निर्णय का सभी दुकानदारों ने तालियां बजाकर स्वागत किया और अपनी सहमति जताई।
श्री खान ने कहा कि “नवरात्र पर्व सभी त्योहारों में प्रमुख त्योहार है और स्वच्छता हमारी पूजी है। इसलिए हम सबका धर्म बनता है कि इस पवित्र त्योहार पर रामलीला स्थल को पूरी तरह साफ-स्वच्छ व सुन्दर बनाने में हम अपना पूरा जोर लगाएं ताकि दूर-दराज से आकर रामलीला देखने आने वाले लोगो को किसी भी प्रकार की कठिनाई का सामना न करना पड़े।
बैठक में मुख्य रूप से बन्टी पाण्डेय,अध्यक्ष रामलीला कमेटी लालमन जायसवाल,संरक्षक मनीष वर्मा, कांछा वर्मा, विनोद पटवा, गौतम कुशवाहा, सादाब अन्सारी, जाबेद अहमद सहित तमाम गणमान्य नागरिक व्यापारी मौजूद रहे ।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे