सोनौली:सुधीर त्रिपाठी ने क्षेत्र के समस्त माता दुर्गा की प्रतिमाओं का किया दर्शन

सोनौली:सुधीर त्रिपाठी ने क्षेत्र के समस्त माता दुर्गा की प्रतिमाओं का किया दर्शन

सोनौली:सुधीर त्रिपाठी ने क्षेत्र के समस्त माता दुर्गा की प्रतिमाओं का किया दर्शनसोनौली:सुधीर त्रिपाठी ने क्षेत्र के समस्त माता दुर्गा की प्रतिमाओं का किया दर्शन
इंडो नेपाल न्यूज़ सोनौली डेस्क: आदर्श नगर पंचायत सोनौली क्षेत्र के पंडालों में स्थापित माता दुर्गा जी के प्रतिमाओं का दर्शन कर सुधीर त्रिपाठी अध्यक्ष आदर्श नगर पंचायत सोनौली प्रतिनिधि ने माता दुर्गा से क्षेत्र के सुख शांति , समृद्धि के लिए माता से प्रार्थना किया ।
इस दौरान श्री त्रिपाठी ने सभी अध्यक्षों से मिलकर उन्हें आर्थिक सहयोग प्रदान किया।
शनिवार की शाम सप्तमि के दिन सुधीर त्रिपाठी अपने पूरे टीम को साथ लेकर नगर पंचायत क्षेत्र14 वार्डो के 15 स्थानो पर स्थापित दुर्गा माता की प्रतिमाओ का भ्रमण कर दर्शन किया, माता रानी की आरती उतारी और क्षेत्र के सुख समृद्धि की प्रार्थना किया। इसके उपरांत सभी दुर्गा पंडालों के अध्यक्षों के पास जाकर स्वयं उनसे मिलकर उनकी समस्याओं को जाना और पूजा कार्यक्रम में सहभागिता के लिए आर्थिक सहयोग भी दिया ।
इसी क्रम में श्री त्रिपाठी ने फरेंदी तिवारी गांव में स्थापित मांता दुर्गा के आखो का पट ढोल नगाड़े के बीच खोला।
वार्ड नं.10 जानकीनगर के पंडाल पर माँ भगवती जागरण का आयोजन किया गया जागरण में पहुँचे श्री त्रिपाठी का स्वागत जागरण के आयोजक सभासद राजकुमार नायक ने चुनरी ओढ़ाकर किया। जागरण में आये कलाकारों द्वारा बहुत ही सुन्दर झाकियां भी प्रस्तुत की गई और भजन गायकों द्वारा पेश की गई भजनों से लोग झूम उठे ।
इस मौके पर सभासद बेचन प्रसाद, प्रदीप नायक, अमीर आलम, अफरोज खान, रामानन्द रौनियार, अशर्फी लाल सोनौली:सुधीर त्रिपाठी ने क्षेत्र के समस्त माता दुर्गा की प्रतिमाओं का किया दर्शनसहित तमाम लोग उपस्थित रहें।

 महाराजगंज उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे