माता के नौ रूपों का दर्शन कर मैं धन्य हुआ: गुड्डू खान चेयरमैन नौतनवा

माता के नौ रूपों का दर्शन कर मैं धन्य हुआ: गुड्डू खान चेयरमैन नौतनवा

माता के नौ रूपों का दर्शन कर मैं धन्य हुआ: गुड्डू खान चेयरमैन नौतनवामाता के नौ रूपों का दर्शन कर मैं धन्य हुआ: गुड्डू खान चेयरमैन नौतनवा
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
नवरात्रि के सप्तमी दिवश पर आज नौतनवा के गोर्खा समाज द्वारा फूलपाती कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसके तहत गोर्खा समाज के महिला पुरुष सभी वार्ड नं0 13 महेन्द्र नगर स्थित गोर्खा समाज के कार्यालय पर एकत्रित हुए और वहां से सभी नाचते-गाते ढोल नगाड़ों के साथ मिलिट्री कैम्प पहुचे वहां स्थापित माँ दुर्गा की आरती उतारकर पूजा पाठ संम्पन्न हुआ तथा पशु के प्रतीक के रूप में भतुआ फल की बलि दी गयी।
इस फ़ूलपाती कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुचे नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड़डू खान ने सर्वप्रथम नवदुर्गा रूप में विराजमान नव कन्याओं को तिलक लगाकर पैर छू कर आशिर्वाद लिया और मिलिट्री कैम्प में विराजमान माँ दुर्गा का दर्शन कर नगर की सुख शान्ति के लिए मंगलमय कामना किये।
इस अवसर पर श्री खान ने कहा कि “नवरात्र में माता के नव रूपो का दर्शन करना हर मानव का सपना होता है मैं बहुत ही भाग्यशाली हूँ जो आज माता के नवो रूपो के दर्शन एक साथ प्राप्त हुए।
इस अवसर पर बन्टी पाण्डेय,हरि बहादुर गुरुंग,डमर बहादुर गुरंग,राम बहादुर थापा,रिखी राम थापा,तूल बहादुर थापा,नारायन थापा,हेम बहादुर थापा,विजय थापा,अजय दूबे,राधेश्याम मौर्या,संजय मौर्या,अमित यादव,रामकुमार थापा आदि लोग उपस्थित रहे।

 महाराजगंज उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे