आशनाई के चक्कर मे तो नही हुई जहरखुरानी

आशनाई के चक्कर मे तो नही हुई जहरखुरानी

राजू के मौत का राहश्य गहराया —-

आशनाई के चक्कर मे तो नही हुआ जहरखुरानी—-

सोनौली कार्यालय / महाराजगंज

नौतनवा, कस्बे के पर पसोहिया मोहल्ला निवासी राजू गौड़ के साथ घटी जहरखुरानी की घटना का रहस्य बना हुआ है । पुलिस ने प्रथम दृश्य लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । लेकिन इस घटना के पीछे का रहस्य जानने में अब जुट गई है । चर्चा है कि राजू के दो सहपाठियों ने कि उसे चाय में जहर दे दिया जिससे उसकी इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। गंभीर हालत में राजू ने अपने साथ घटित घटना को पुलिस के समक्ष बया भी किया है । लेकिन नौतनवा पुलिस अभी कुछ बोलने से परहेज कर रही हैं। यह घटना कही अशनाई के चक्कर मे तो नही हुई । इस विन्दु पर भी चर्चाए हो रही है । मृतक राजू ने अपने बयान में दो युवकों का नाम उजागर किया है जो उसके साथ जहरखुरानी की घटना को अंजाम दिया ।

उधर दूसरी तरफ इस मौत पर उसकी गर्भावती पत्नी तारा देवी रोते-बिलखते बेहोश हो जा रही है । वही उसके पिता हीरालाल गौड को अपने एक मात्र कमाऊ पुत्र के मौत का सदमा लग गया है ।

घटना सोमवार के  दिन मे 11:00 बजे की है बताया गया है कि राजू अपने दो साथियों के साथ जयहिन्द चौराहे के निकट स्थित एक चाय की दुकान पर चाय पीया और कुछ देर बाद उसकी हालत बिगड़ने लगी । स्थित खराब होते देख उसके साथी रफू चक्कर हो लिये । उसकी पत्नी और कुछ शुभ चिंतको ने इलाज के लिए उसे अस्पताल ले गए तब तक राजू अपने होशो हवास में था इस दौरान उसने यूपी पुलिस के 100  नंबर को फोन कर दिया । कुछ देर बाद ही 100 नंबर की पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर इस दौरान राजू ने पुलिसकर्मियों को अपने साथ घटी घटना से अवगत करा दिया । बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस संबंध में इंस्पेक्टर नौतनवा बृजेश वर्मा ने बताया कि मामले की जांच किया जा रहा है घटना का शिघ्र ही खुलासा होगा ।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे