…. और गुड्डू खान चेयरमैन नौतनवा ने लगाये जय श्रीराम के नारे

.... और गुड्डू खान चेयरमैन नौतनवा ने लगाये जय श्रीराम के नारे

… और गुड्डू खान  चेयरमैन नौतनवा ने लगाये जय श्रीराम के नारे
आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
नौतनवा कस्बे में चल रहे रामलीला मंचन की सफल व्यवस्था से प्रसन्न रामलीला कमेटी के लोगों ने गुड्डू खान चेयरमैन नौतनवा को प्रभु श्रीराम के मंच पर प्रभु श्रीराम के अटल भक्त पवन पुत्र हनुमान जी की प्रतिमा देकर उनका सम्मान किया। इस मौके पर गुड्डू खान बड़े ही गर्मजोशी के साथ जय श्रीराम के नारे भी लगाए और कहा कि “आप सभी लोगो ने जिस कार्य के लिए हमे यह सम्मान दिया है उसके लिए मैं आपका शुक्रगुजार हूँ और आज मैं ये ऐलान करता हूँ कि अगर रामलीला कमेटी मुझे अगले वर्ष भी रामलीला कराने की जिम्मेदारी सौंपती है तो प्रभु श्रीराम का इससे भी भव्य मंचन होगा।
बता दें कि सोमवार की देर रात को नौतनवा कस्बे के पड़ाव मैदान में चल रहे रामलीला मंचन की व्यवस्था चेयरमैन नौतनवा गुड्डू खान ने किया है, जिसको लेकर रामलीला कमेटी काफी प्रसन्न रही और हर बार की तरह इस बार भी रामलीला में काफी भीड़ रह अब रामलीला अपने समापन की तरफ बढ़ता जा रहा है। इस बार की रामलीला के मंचन व व्यवस्था की तारीफ हर तरफ हो रही है।
इस मौके पर ब्यापार मंडल के अध्यक्ष राधेश्याम सिंह ने कहा कि “जिसके ऊपर श्रीराम की असीम कृपा होती है वही उनकी सेवा करने का पुण्य कमा पाता है। इस दृष्टि से गुड्डू खान काफी भाग्यशाली है जो इन्होंने इतनी अच्छी ब्यवस्था माँ के भक्तों को दिया।
रामलीला कमेटी के इस कार्यक्रम में बन्टी पाण्डेय, शाहनवाज खान, वसीम खान, अजय दूबे, राजेन्द्र जायसवाल, राजकुमार अग्रहारी, राजकुमार गौड़, बबलू लारी, अशोक कुमार, प्रमोद पाठक, सादाब अन्सारी, पवन पाण्डेय, अनुज राय, मुकेश कुमार आदि के अलावा रामलीला कमेटी के पदाधिकारीगण उपस्थित रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे