सोनौली: सुधीर त्रिपाठी सुबह से जुटे स्वागत में, मेले में किया कैम्प, नदी में रेस्क्यू टीम

सोनौली: सुधीर त्रिपाठी सुबह से जुटे स्वागत में, मेले में किया कैम्प, नदी में रेस्क्यू टीम

सोनौली: सुधीर त्रिपाठी सुबह से जुटे स्वागत में, मेले में किया कैम्प, नदी में रेस्क्यू टीम
इंडो नेपाल न्यूज़ सोनौली डेस्क:
सुधीर त्रिपाठी आज सुबह से ही मेला से लेकर प्रतिमा विसर्जन घाट तक स्वयं जायजा लेते हुए समुचित व्यवस्था में जुटे रहे।
इनके सहयोग में प्रशासन भी जुटा रहा। रोहिनी नदी में जहां बचाव टीम लगी हुई है वहीं सीओ, एसडीएम, तहसीलदार पूरे टीम के साथ मेला से लेकर विसर्जन स्थल तक कड़ी नजर बनाए हुए हैं।
बता दें कि आदर्श नगर पंचायत सोनौली की 15 मूर्तियां सोनौली के श्यामकाट घाट के रोहिणी नदी में विसर्जित की जाती हैं। मूर्ति विसर्जन की तैयारियों का जायजा लेने पहुँचे सुधीर त्रिपाठी अध्यक्ष नगर पंचायत सोनौली प्रतिनिधि ने रोहिन नदी की कटान को देखते हुए जहाँ एक तऱफ बॉस और बल्ली के सहायता से बैरिकेटिंग का व्यवस्था कराया वही दूसरी तऱफ श्यामकाट बगीचे से लेकर नदी तक लाइटिंग पथ प्रकाश की व्यवस्था के साथ-साथ श्याम कार्ड बगीचे में लगने वाला विशाल दशहरे मेला में आयें हुए सभी सम्मानित नगर वासियों के स्वागत के स्वागत के लिए एक कैंप लगाकर लोगों के बैठने से लेकर इस भीषण गर्मी में प्यास बुझाने के लिए निःशुल्क शुद्ध पेयजल का भी व्यवस्था किया।
मूर्ति विसर्जन और मेला को शकुशल सम्पादित कराने के लिए श्री त्रिपाठी और ई0ओ0 सोनौली राजनाथ यादव, वरिष्ठ लिपिक संजय श्रीवास्तव के साथ-साथ न0पं0 प्रशासन के लोग पूरी तरह से मुश्तैद जुटे रहे।
इस अवसर पर सभासद अमीर आलम, बेचन प्रसाद, प्रदीप नायक, प्रेम यादव, अशर्फी लाल, आजाद सिंह, अलीशेर अहमद, संजय मणि त्रिपाठी,अमेरिका यादव, बाबूलाल, शैलेश मणि त्रिपाठी, रामानंद रौनियार, अशर्फीलाल सहित सैकड़ो लोग कैंप में मौजूद रहे ।

 महाराजगंज उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे