सोनौली बॉर्डर:जाम से निजात के लिए ठेले वालों पर चला पुलिस का चाबुक

सोनौली बॉर्डर:जाम से निजात के लिए ठेले वालों पर चला पुलिस का चाबुक

सोनौली बॉर्डर:जाम से निजात के लिए ठेले वालों पर चला पुलिस का चाबुक
इंडो नेपाल न्यूज़ सोनाली डेस्क भारत नेपाल के सोनौली बॉर्डर पर ठेला खोमचा चलाकर अपना जीविकोपार्जन करने वाले करीब 2 दर्जन से अधिक युवक चौकी प्रभारी सोनौली के फरमान से बेरोजगार होकर मारे मारे फिर रहे।
खबरों के मुताबिक भारत नेपाल सीमा के सोनौली बॉर्डर पर वाहनों के जाम को देखते हुए पुलिस गरीबों पर अपना चाबुक चला कर सोनौली कस्बे को जाम से निजात दिलाने के प्रयास में जुटी है। किंतु 1 सप्ताह से ठेला खोमचा सड़क से गायब होने के बाद भी जाम से कोई खास राहत लोगों को नहीं मिला है।
ठेले पर फल फूल बेचने वाले करीब 2 दर्जन से अधिक लोग इस समय बेरोजगार होकर भटक रहे है। पुलिस के शक्ति का ये आलम है कि कोई भी ठेला वाला सड़क पर अपने ठेले को लेकर नहीं निकल रहा है। जिसके कारण फल वगैरह कस्बे में काफी महंगा बिक रहा है।
रविवार को इंडो नेपाल न्यूज़ कार्यालय पहुंचे करीब 2 दर्जन से अधिक ठेला खोमचा वालों ने अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुए कहा कि हम सभी अपने ठेले को सड़क पर लेकर चलते रहते हैं। फल सब्जी बेचकर अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं। हमारे कारण कहीं कोई जाम नहीं लगता है । लेकिन जाम का कारण मुझे बता कर हमारे रोजी-रोटी पर संकट खड़ा कर दिया गया है।
इस संबंध में चौकी प्रभारी सोनौली विनोद कुमार राय ने कहा कि जाम को देखते हुए कस्बे के रामजानकी चौराहे से नो मैंस लैंड तक इनके ठेला खड़ा करने पर प्रतिबंध लगाया गया है। त्योहारों को देखते हुए जिससे कस्बे में जाम न लगे।

 महाराजगंज उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे