नौतनवा: कमलेश तिवारी की हत्या का हियुवा ने की कड़ी आलोचना

नौतनवा: कमलेश तिवारी की हत्या का हियुवा ने की कड़ी आलोचना

नौतनवा: कमलेश तिवारी की हत्या का हियुवा ने की कड़ी आलोचना
इंडो नेपाल न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
मुसलमानों को खुश करने तथा पैसे के प्रलोभन में एक साजिश हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या
की जितनी भी निंदा की जाए कम है।
उक्त बातें रविवार को हिंदू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष नरसिंह पांडे ने नौतनवा स्थित संगठन कार्यालय पर कार्यकर्ताओं की बैठक में कहीं।
श्री पांडे ने कहा कि इस घटना में हिंदू व राष्ट्र विरोधी शक्तियों गठजोड़ से इनकार नहीं किया जा सकता है। उन्होंने यह भी कहा कि प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है और पूज्य योगी आदित्यनाथ जी महाराज मुख्यमंत्री हैं ऐसे में हत्यारा कोई भी हो और कितनी भी पहुंच क्यों नहीं रखता हो हर हाल में उसको कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी।
घटना में संलिप्त व्यक्ति किसी भी कीमत पर बच नहीं पाएंगा, जिन लोगों ने पर्दे के पीछे से भी खेल खेला है वह भी बेनकाब होंगे। आताताई शायद या भूल गए कि जब एक हिंदू नेता किसी हिंदू विरोधी व राष्ट्र विरोधी शक्तियों के हाथ शहीद होता है तो उसके स्थान पर हजारों की संख्या में हिंदू नेता तत्काल पैदा हो जाते हैं, भले ही कमलेश तिवारी की हत्या हो गई लेकिन कमलेश तिवारी का स्थान रिक्त नहीं रहेगा। उनके स्थान को पूरा करने के लिए हजारों की संख्या में हिंदू नौजवान आगे आएंगे। योगी जी की सरकार दोषियों के ऊपर ऐसी कार्रवाई करेगी कि फिर कोई भी हत्यारा इस तरह की घटना करने के बारे में सोच भी नहीं सकता है। हिंदू युवा वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष रामसेवक जायसवाल ने भी घटना की निंदा करते हुए इसे कायराना हरकत बताया।
इस बैठक में ब्लॉक संयोजक राधेश्याम गुप्त ब्लॉक अध्यक्ष जगदीश साहनी, सीताराम मिश्रा, रामप्यारे यादव, महेंद्र भारती, संतोष तिवारी, राधेश्याम शर्मा, आदि लोग शामिल रहे।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे